होम / First Reaction on Ranbir Alia Bhatt Wedding बेगानी शादी में मीडिया दीवाना

First Reaction on Ranbir Alia Bhatt Wedding बेगानी शादी में मीडिया दीवाना

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 9, 2022, 1:51 pm IST

First Reaction on Ranbir Alia Bhatt Wedding

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

First Reaction on Ranbir Alia Bhatt Wedding यह कोई पहली पहली बार नहीं हो रहा है । यह तो मीडिया की पुरानी आदत है बेगानी शादी में मीडिया का दीवाना हो जाना। बहुत पहले से यह चल रहा है और अमिताभ बच्चन के इकलौते सपूत अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय संग शादी के समय तो हद ही हो गयी थी जब दिन रात टीवी चैनल घर के बाहर ही कवरेज करते रहते थे और किसी ने सोशल मीडिया पर व्यंग्य किया था कि मीडिया का बस नहीं चला वर्ना ये तो हनीमून की कवरेज भी एक्सक्लूसिव देते।

हद है न। न बुलाया न कुछ बात हुई पर मीडिया लगा रहा अपने काम पर। इसी तरह शादी रवीना टंडन की हुई या विराट अनुष्का की मीडिया लगातार बिन बुलाये कवरेज के लिए हर जगह हाजिर दिखा। कोई इवेंट नहीं छोड़ी। वैसे तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी भी मीडिया ने धूमधाम से सेलिब्रेट की। क्या कहने मीडिया के। बलिहारी जाऊं मीडिया के।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Date, Venue Details: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Photos, Alia Bhatt News, Live Coverage here

इन दिनों एक और शादी होने वाली है। अभी घर के लोग कन्फर्म नहीं कर रहे विवाह की तिथि लेकिन मीडिया कन्फर्म कर रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी माह सत्रह अप्रैल को होने जा रही है और तैयारियां चल रही हैं जोरशोर से । रणधीर कपूर ने तिथि को फाइनल नहीं बताया और न ही आलिया भट्ट के चाचा राॅबिन भट्ट ने पर मीडिया बिल्कुल निश्चिंत है कि शादी सत्रह फरवरी को ही होगी। पंजाबी रीति रिवाज से होगी । बस फैमिली के कुछ यानी अढ़ाई सौ लोगों को ही इन्वेस्ट किया गया है।

मीडिया फिर बिना शादी के कार्ड के किसलिए दीवाना हो रहा है ? क्या देश का इस शादी के बाद बहुत कल्याण होने वाला है ? क्या देश की सारी समस्याएं खत्म हो गयीं ? क्या फिल्मी दुनिया की ग्लैमरस शादी की खबरों से आम आदमी को महंगाई से छुटकारा मिलने वाला है या कि अच्छे दिन आने वाले हैं ? कोई तो बताओ यार ? क्या जादू होने वाला है ? बस । एक्सक्लूसिव यह कि कहां आलिया के और कहां रणबीर कपूर के शादी के जोड़े बन रहे हैं । जैसे कोई अनोखी बात हो । यार । हमारी आपकी शादी के जोड़े भी तैयार बने थे । हमारे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा न होकर कोई अज्ञात फैशन डिजाइनर थे । इतना ही फर्क है ।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt's Wedding Confirmed: Her Uncle Shares The Date And Details Of Venue

विराट कोहली इटली शादी करवाने क्यों गये ? मीडिया ने इसमें भी देशभक्ति खोजने की कोशिश की थी और अब इनकी बेटी की एक झलक के लिए भी मारे मारे फिरते रहे । ऐसे ही ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की फोटो छाप कर गद्गद् होते रहते हैं । अरे यार यह बहुत गरीब देश है । इसकी समस्याओं को उठाओ । किसान कैसे सुबह से कतार में खड़े हो जाते हैं खाद के लिए । गरीब कैसे रसोई गैस सिलेंडर ब्लैक में खरीदते हैं। (Media Reaction on Ranbir Alia Bhatt Wedding)

महंगाई सुरसा की तरह मुंह क्यों खोले रहती है ? राजनेता कैसे जनता को लोकलुभावन वादे करते हैं और नौकरियां कैसे सूटकेस में नोट भर कर खरीदी जाती हैं और छोटे छोटे क्लर्क कैसे करोड़ों रुपये की रिश्वत ले लेते हैं । कैसे साधु संत बच्चियों के साथ उनकी भावनाओं से खेल जाते हैं। बहुत कुछ है लिखने को। छोड़ दो रणबीर कपूर और आलिया की शादी को । क्यों दीवाने हुए जा रहे हो ? पर एक बात अंत में मीडिया हर जगह ही बिन बुलाये जाता है और जाना पड़ता है । फिर हमेशा ही रहेगा मीडिया बेगानी शादी में दीवाना काहे की चिंता है यार
पंडित नहीं आया तो शादी के फेरे भी मीडिया ही करवा देगा ?

Read More: Swara Bhaskar Birthday अपने बोल्ड सीन्स और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस

Read More: Jaya Bachchan Birthday अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

Read More: Sonam Kapoor Delhi House Robbed करोड़ों के नगदी और जेवर ले गए चोर

Read More: Ranbir Kapoor Bachelor Party Guest list जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की सभी डिटेल्स

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tamil Nadu: पहले दोस्ती फिर नौकरी का झांसा दे किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद मामला हुआ उजागर- Indianews
‘बेदाग बाहर आऊंगा…’, जेल से बाहर आए JD(S) विधायक HD Revanna अपहरण मामले में किया यह दावा- Indianews
Jaishankar On China: ‘एलएसी पर असामान्य तैनाती’, भारत-चीन गतिरोध पर बोले जयशंकर -India News
CUET UG 2024: दिल्ली में 15 मई को नहीं होगी CUET UG परीक्षा, जानिए अब कब होगा एग्जाम? -India News
Swati Maliwal: कौन हैं बिभव कुमार? जिन पर आप नेता स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप- Indianews
Poll Code Violation: तृणमूल ने चुनाव आयोग का किया रुख किया, बीजेपी पर आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप- Indianews
London Bus Stop: भारी भीड़ कर रही है बस में चढ़ने की कोशिश, लंदन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल -India News
ADVERTISEMENT