होम / Gauahar Khan Talks About Her Married Life एक्ट्रेस ने कहा, जैद मुझे मेरी प्रार्थनाओं से मिले हैं

Gauahar Khan Talks About Her Married Life एक्ट्रेस ने कहा, जैद मुझे मेरी प्रार्थनाओं से मिले हैं

Prachi • LAST UPDATED : March 5, 2022, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Gauahar Khan Talks About Her Married Life: टीवी एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘बेस्टसेलर’ (BestSeller) के चलते सुर्खियों में हैं। सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। गौहर लगातार अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर खुद को साबित करती जा रही हैं। गौहर ने ‘बेगम जान’ में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’ में पुलिस आॅफिसर का किरदार भी निभाया था। गौहर खान ने ‘बेस्टसेलर’ में मयंका के अपने किरदार, अपनी शादीशुदा जिंदगी, स्ट्रगल जैसी बातों पर चर्चा की।

गौहर ने कहा कि यह सम्मान की बात है कि बेस्टसेलर में ऐसा बढ़िया किरदार निभाने का मौका मिला। गौहर खान अपने किरदारों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने पति जैद दरबार के साथ तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। गौहर के फैन्स उनकी लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। अपने करियर में जैद की अहमियत और कैसे शादी के कारण उनके भीतर बदलाव आया, इस पर बात करते हुए गौहर ने कहा कि जैद मुझे मेरी प्रार्थनाओं से मिले हैं। उनके आने से मेरी जिंदगी में शांति सी आ गई है। मैं उनके सामने खुद को कमजोर महसूस करती हूं और वह मेरे लिए सबकुछ हैं। जो लोग यह बोलते हैं कि शादी नहीं करनी चाहिए, मैं उन्हें कहूंगी कि शादी जरूर करनी चाहिए क्योंकि यह मेरे साथ हुई अब तक की सबसे अच्छी बात थी।

Also Read : Netflix New Series Soup मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर सीरीज की शुरु हुई शूटिंग

Also Read : Anupamaa Serial के खिलाफ ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग, मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

Also Read : Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Fame Actress Yamini Malhotra Bold Photo सिल्वर स्क्रीन की हसीना करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT