होम / गुम है किसी के प्यार में : जानिए राजीव ने शिवानी के लिए कैसे जान जोखिम में डाल दी

गुम है किसी के प्यार में : जानिए राजीव ने शिवानी के लिए कैसे जान जोखिम में डाल दी

Mukta • LAST UPDATED : April 21, 2022, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: साईं ओंकार से पूछती है कि क्या वह नहीं चाहता कि उसकी बहन का भी उसके जैसा परिवार हो और खुश हो, वह उसका समर्थन करने के बजाय सबके सामने उसका अपमान क्यों कर रहा है।

विराट कहते हैं कि साईं सही है, उन सभी ने शिवानी की जीवन शैली और जीवंत व्यवहार का मजाक उड़ाया, वे उसका समर्थन करने के बजाय निर्णयात्मक थे, शिवानी ने कभी किसी को परेशान नहीं किया, उन्होंने कभी अपना दर्द नहीं दिखाया और इसे अकेले सहन कर रही थी।

मेरे दर्द और अकेलेपन को कोई नहीं समझ सकता : भवानी

वह भवानी से पूछता है कि क्या वह अपने पति के बिना अकेला महसूस नहीं करती है। भवानी कहती हैं कि उनके दर्द और अकेलेपन को कोई नहीं समझ सकता, फिर भी उन्होंने परिवार को एकजुट रखा; शिवानी की शादी करना उसकी ज़िम्मेदारी थी, लेकिन राजीव की वजह से वह ऐसा नहीं कर सकी; राजीव उसके सामने आने की हिम्मत करता है।

साईं भवानी से अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए विनती करती हैं

साईं भवानी से कम से कम अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए विनती करती हैं। भवानी इनकार करती हैं। साई का कहना है कि शिवानी के कई रिश्ते फेल हो गए क्योंकि वह हर रिश्ते में राजीव को ढूंढती थी। ओंकार चिल्लाता है क्या बकवास है। विराट कहते हैं साईं सही है। पाखी टिप्पणी करती हैं कि साईं ने विराट को फिर से सम्मोहित कर लिया और वह उनकी बात कह रही हैं।

ओंकार शिवानी को घसीटता है

ओंकार शिवानी को वहां से घसीटता है। राजीव उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन सम्राट उसे पीछे हटने की चेतावनी देता है। राजीव ने चेतावनी दी कि अगर वे उसे शिवानी से शादी नहीं करने देंगे तो वह पीछे नहीं हटेगा। शिवानी को घसीटते हुए ओंकार नीचे गिर जाता है। हताश में, वह एक पत्थर उठाता है और राजीव पर फेंकता है। राजीव भाग जाता है, लेकिन पत्थर चूल्हे से टकराता है और पूरी जगह आग पकड़ लेती है। राजीव लोगों को बचाने दौड़े चले आते हैं।

एक जलता हुआ लट्ठा साईं की ओर गिरता है

एक जलता हुआ लट्ठा साईं की ओर गिरता है। विराट दौड़ता है और उसे बचाता है। साई ने उसे गले लगा लिया। वह पूछता है कि क्या वह ठीक है। पाखी को यह देखकर जलन होती है। साईं राजीव के पास एक गैस सिलेंडर देखता है और उसे सचेत करने की कोशिश करता है। राजीव के लिए चिंतित शिवानी सिलेंडर के पास चली गई। राजीव ने उसे नोटिस किया और उसे बचाया।

राजीव गंभीर रूप से हुआ घायल

सिलेंडर फटने से राजीव गंभीर रूप से घायल हो गया। राजीव होश खो बैठा। साई और विराट राजीव को बचाने के लिए दौड़ पड़े और उनके कपड़ों में आग लग गई। वे राजीव को अस्पताल ले जाते हैं। कुछ देर बाद राजीव को होश आया। शिवानी राजीव की हालत देखकर रोती है और भगवान का शुक्र करती है कि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी।

वह राजीव को बचाने के लिए साईं को धन्यवाद देती हैं। विराट का कहना है कि वह राजीव को और शिवानी को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर हैरान है। राजीव कहते हैं कि उन्होंने शिवानी को बचाकर उसकी जान बचाई। शिवानी कहती है कि उसका परिवार इतना क्रूर है कि वे उसकी हालत जानने के लिए अस्पताल भी नहीं गए।

चव्हाण विराट पर आरोप लगाते हैं

चव्हाण घर लौटते हैं और विराट पर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने राजीव को बचाकर उनके साथ विश्वासघात किया। ओंकार का कहना है कि शिवानी ने भी उन्हें धोखा दिया और राजीव का समर्थन किया। सम्राट का कहना है कि राजीव ने अपनी जान जोखिम में डालकर शिवानी को बचाया। मोहित ने उसका साथ दिया।

भवानी मोहित पर चिल्लाती है। अस्पताल में वापस, शिवानी राजीव से अपनी जिद को रोकने के लिए कहती है क्योंकि उसका परिवार कभी भी उनकी शादी को स्वीकार नहीं करेगा, इसलिए उन्हें कोर्ट मैरिज करनी चाहिए। विराट कहते हैं कि शिवानी सही है, वह उनका समर्थन करेंगे। साई कहती हैं कि वह भी करेगी।

विराट राजीव से कहता है कि वह अपने परिवार का फैसला बदल देगा

राजीव कहते हैं कि वह शिवानी को उसके परिवार से अलग नहीं करना चाहते क्योंकि वह परिवार की कीमत जानता है, उसने बचपन में अपने पिता को खो दिया था और उसके परिवार में केवल एक बहन है। विराट राजीव से कहता है कि वह अपने परिवार का फैसला बदल देगा और वहां से चला जाएगा। साई राजीव और शिवानी से कहती हैं कि विराट जल्द ही उनकी शादी कर देंगे।

भवानी साईं पर क्रोधित हो जाती है

चव्हाण के पास वापस, पाखी परिवार को बताती है कि साईं ने फिर से विराट के साथ छेड़छाड़ की। भवानी साईं पर क्रोधित हो जाती है। ओंकार का कहना है कि वह राजीव को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। साईं घर लौटती हैं और उन्हें उपहार देती हैं। उसे देखकर हर कोई हैरान है। मोहित ने उन्हें बताया कि विराट ने उन्हें ग्रुप मैसेज भेजा है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की तस्वीरें, खुद को ऐसे कर रहीं हैं पैम्पर -Indianews
Lok Sabha Polls: पीएम मोदी के प्रतिद्वंद्वी राहुल गांधी ने किया चुनाव में वोट, विदेशी मीडिया ने किया कवर -India News
Giriraj Singh: ‘इनका भाई कहता है, 15 मिनट में कर देंगे हिंदुओं का…’, असदुद्दीन ओवैसी पर गिरिराज ने साधा निशाना -India News
बीबी हो तो ऐसी…, पत्नी ने किया ऐसा प्रैंक कि पति का हाल हुआ बेहाल
IPL 2024: युजवेंद्र चहल ने पीयूष चावला को छोड़ा पीछे, किया इस अद्भुत रिकॉर्ड को अपने नाम
London: लुंगी पहनकर लंदन की सड़को पर निकली महिला, लोगों की प्रतिक्रिया जान रह जाएंगे हैरान-Indianews
ECI ने पांच चरणों के लिए पूर्ण मतदान संख्या की जारी, वोटिंग को लेकर कह दी ये बड़ी बात
ADVERTISEMENT