होम / साई ने शिवानी और राजीव को फिर से जोड़ा Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 15th April 2022 Written Episode Update

साई ने शिवानी और राजीव को फिर से जोड़ा Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 15th April 2022 Written Episode Update

Mukta • LAST UPDATED : April 15, 2022, 4:35 pm IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 15th April 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
राजीव ने शिवानी से माफी मांगी। वह कहता है कि वह प्रतिबद्धता से भयभीत था और अपनी गलती स्वीकार करता है। वह कहता है कि उसे अपनी मां की मृत्यु के बाद अपनी गलती का एहसास हुआ और वह शिवानी से माफी मांगना चाहता है। शिवानी उसे देखकर जोर से रोती है और कहती है कि वह अब उस पर भरोसा नहीं कर सकती।

वह घुटने टेक देता है और कहता है कि वह उसकी पीड़ा को समझता है और स्वीकार करता है कि उसने उनकी शादी से भागकर बहुत बड़ा अपराध किया है। वह उसे खुद को साबित करने का एक मौका देने का आग्रह करता है और आश्वासन देता है कि वह उसे फिर से किसी भी चीज के बारे में शिकायत नहीं करने देगा।

शिवानी उलझन में साईं को देखती है और निर्णय लेने के लिए उससे मदद मांगती है। राजीव जेल के साथी ने उससे राजीव के प्रस्ताव को स्वीकार करने का अनुरोध किया। साईं शिवानी को अच्छा सोचने और दिल से अपना फैसला लेने के लिए कहती है और उसे दिलासा देती है। साईं पर विराट और भड़क जाते हैं।

शिवानी राजीव की माफी स्वीकार करती है

शिवानी राजीव के स्तर पर घुटने टेकती है, उसकी माफी स्वीकार करती है, और उसकी गलतियों के लिए उसे माफ कर देती है। वह बेहद खुश हो जाता है और जेल के दरवाजे की सलाखों से उसे गले से लगा लेता है। उनका मिलन देख हर कोई हैरान है। विराट शिवानी को समझाने की कोशिश करता है कि उसे राजीव पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

शिवानी विराट को देखकर मुस्कुराती है और कहती है कि वह जानती है कि वह वास्तव में उसकी परवाह करता है, लेकिन वह अपना फैसला नहीं बदलेगी। वह फिर साई से राजीव को जमानत देने के लिए कहती है। साई का कहना है कि मामला अब मान्य नहीं है क्योंकि यह उनके नाम पर दर्ज है। राजीव उत्साह से कहते हैं कि शिवानी की क्षमा प्राप्त करने के बाद उन्हें जेल के अंदर रहने में कोई आपत्ति नहीं है। उसका उत्साह देखकर साईं और शिवानी हंस पड़े।

सोनाली भवानी को उकसाती है

शिवानी के लिए चव्हाण चिंतित हो जाते हैं क्योंकि वह साईं के साथ जाती है और उनसे संपर्क करने की कोशिश करती है। भवानी भौंहें और पाखी से पूछती है कि क्या वह उनसे संपर्क कर सकती है। पाखी इनकार करती है। सोनाली भवानी को उकसाती है कि साईं और शिवानी उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

शिवानी ने जमानत के कागजात पर हस्ताक्षर किए

शिवानी ने जमानत के कागजात पर हस्ताक्षर किए और साई को उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। वह साईं को गले लगाती है और कहती है कि साई कुछ भी कर सकती हैं। साईं विराट के बारे में सोचती है और उसके लिए अपने प्यार के बारे में बड़बड़ाता है। शिवानी विराट के लिए साई की भावनाओं को सुनकर उत्साहित महसूस करती है और उसकी मदद करने का आश्वासन देती है।

राजीव साई के पास जाता है और उन्हें फिर से मिलाने में मदद करने के लिए उनका धन्यवाद करता है। शिवानी राजीव को बताती है कि जिस लड़की ने उन्हें फिर से जोड़ा है, उसने अभी भी अपने पति के प्रति अपने प्यार का इजहार नहीं किया है। राजीव पूछते हैं कि यह कैसे संभव है।

साई कहती हैं कि यह एक लंबी कहानी है। शिवानी का कहना है कि साईं ने पहले विराट को गलत समझा, लेकिन अब विराट साई पर नाराज हैं। राजीव ने आश्वासन दिया कि वह उसके पति का प्यार जीतने में उसकी मदद करेगा। शिवानी का कहना है कि राजीव प्रेम सलाह के विशेषज्ञ हैं। राजीव ने उत्साह से शिवानी को उठाया।

साई ने विराट को याद किया और उदास महसूस किया। राजीव पूछते हैं कि क्या विराट ने उन्हें इसी तरह उठाया था। साई पूछता है कि वह कैसे जानता है। वह कहता है कि वह प्रेमी की आंखों को देखकर न्याय कर सकता है। शिवानी का कहना है कि वह बातचीत में माहिर हैं।

साईं शिवानी से पूछती है कि क्या वह घर आना चाहती है

साईं शिवानी से पूछती है कि क्या वह घर आना चाहती है या राजीव के साथ डेट पर जाना चाहती है। राजीव कहते हैं कि यह एक अच्छा विचार है। साई कैब बुक करने के लिए अपना फोन उठाती है और उसका फोन स्विच ऑफ हो जाता है।

शिवानी कहती है कि वह अपना फोन नहीं लायी क्योंकि वह किसी से परेशान नहीं होना चाहती थी। राजीव कहते हैं कि वह एक कैब बुक करेंगे और उनके साथ चव्हाण निवास के लिए डेट पर जाएंगे।

शिवानी कहती है कि उसका परिवार उसे नहीं बख्शेगा। राजीव कहते हैं कि उन्हें लगता है कि साईं शिवानी के परिवार में सबसे चतुर हैं। उनकी चर्चा जारी है। साई कहती हैं कि केवल विराट ही चव्हाण परिवार को उनकी शादी के लिए मना सकते हैं। राजीव उससे अनुरोध करता है कि वह किसी तरह विराट को उनकी मदद करने के लिए मना ले।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 15th April 2022 Written Episode Update

Read Also : सोनिका सिंह का नया गाना ‘डुंगे मारते चालूंगी’ हुआ रिलीज Haryanvi Song Dunge Marte Challungi

Read More: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT