होम / Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Prachi • LAST UPDATED : April 14, 2022, 12:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Beast Box Office Collection Day 1: तमिल सुपर स्टार दलपति विजय (Tamil superstar Thalapathy Vijay) अपनी नई फिल्म ‘बीस्ट’ (Beast) को लेकर चर्चा में है। बता दें तमिल भाषा फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है। वहीं बता दें कि फिल्म को देश के दूसरे हिस्सों में अपेक्षित प्यार नहीं मिल सका। फिल्म के हिंदी संस्करण की ओपनिंग काफी खराब रही है और इसके चलते अभिनेता विजय की पैन इंडिया बनने फिल्म मास्टर के बाद ये दूसरी कोशिश विफल रही है।

Beast Box Office Collection Day 1

Beast Box Office Collection Day 1: बता दें कि तमिल फिल्मों के मामले में सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड अभी तक अभिनेता विजय की ही ए आर मुरुगादास निर्देशित फिल्म सरकार के पास रहा है। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर पहले दिन 32.84 करोड़ रुपये की कुल कमाई की थी। फिल्म बीस्ट की पहले दिन की कमाई के जो शुरूआती आंकड़े अब तक मिल रहे हैं, उनके मुताबिक ये फिल्म तमिल भाषा में रिलीज हुईं अब तक की सारी फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने में कामयाब रही है।

Also Read: Beast Banned In Kuwait तमिल सुपरस्टार विजय स्टारर बीस्ट रिलीज से पहले इस वजह से हुई बैन!

फिल्म की पहले दिन की तमिल संस्करण की कमाई करीब 33 करोड़ रुपये बताई जा रही है। फिल्म बीस्ट का पहले दिन का कलेक्शन सभी भाषाओं को मिलाकर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने तमिल के अलावा सारी दूसरी भारतीय भाषाओं में मिलाकर भी 20 करोड़ रुपये से ज्यादा नहीं कमाए हैं। फिल्म के हिंदी संस्करण को लेकर भी आखिर तक दांव पेंच चलते रहे जिसके चलते उत्तर भारत के तमाम सिनेमाघरों ने फिल्म को मूल भाषा में ही रिलीज करने का फैसला कर लिया।

उत्तर भारत में फिल्म की ओपनिंग इसी के चलते अच्छी नहीं रही। गुरुवार को फिल्म केजीएफ 2 के रिलीज होने के साथ ही अब बीस्ट को और स्क्रीन्स मिलना मुश्किल है। बता दें कि ‘बीस्ट’ की कहानी ये है कि फिल्म का हीरो आॅपरेशन जोधपुर में एक मुस्लिम आतंकवादी को पकड़ लेता है। महीनों बाद इस आतंकवादी को छुड़ाने के लिए उसके साथी एक मॉल में मौजूद सारे लोगों को बंधक बना लेते हैं। हीरो वीरा राघवन भी इसी मॉल में मौजूद मिलता है।

Read More: नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज

Read More: शादी की तैयारियों के चलते रणबीर कपूर के घर के बाहर सिक्योरिटी हुई टाइट, वेंडिग फोटोज और वीडियो नहीं हो पाएगी लीक!

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT