होम / साईं राजीव को स्वीकार करने के लिए चव्हाण को मनाने में विफल Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Serial Update

साईं राजीव को स्वीकार करने के लिए चव्हाण को मनाने में विफल Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Serial Update

Mukta • LAST UPDATED : April 20, 2022, 3:16 pm IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Serial Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
विराट को उम्मीद है कि उनके परिवार को भंडारा/चैरिटी कार्यक्रम पसंद आएगा और वह राजीव को स्वीकार करेंगे। साई कहती है कि वे निश्चित रूप से ऐसा करेंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने भंडारे का आयोजन किया था। विराट पूछते हैं कि वे ऐसा क्यों सोचते हैं। चव्हाण भंडारा में प्रवेश करते हैं और व्यवस्था देखकर प्रभावित होते हैं।

शिवानी मदद के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। भवानी अपने पति की फोटो देखकर भावुक हो जाती है और कहती है कि केवल विराट ही ऐसी अद्भुत व्यवस्था कर सकते हैं। सनी उनका स्वागत करते हैं और कहते हैं कि उनके लिए बैठने की विशेष व्यवस्था है। देवी पूछती है कि क्या विराट ने इसकी व्यवस्था की है।

पुलकित पूछते हैं कि साईं कहां हैं, उन्हें उसके माध्यम से पता लगाना चाहिए कि विराट ने इसकी व्यवस्था की है या नहीं। भवानी उसे साईं का नाम न लेने के लिए डांटती है। साई और विराट अंदर चले जाते हैं। पाखी को यह देखकर जलन होती है। अश्विनी का कहना है कि उसका बेटा बहुत सुंदर लग रहा है।

ओंकार का कहना कि निनाद यह देखकर खुश होते

सोनाली भवानी से कहती है कि विराट को अब साईं पर गुस्सा नहीं आता। भवानी कहती हैं कि वह इन बातों से अपना मूड खराब नहीं करना चाहती हैं और भावनात्मक रूप से विराट को गले लगाते हुए कहते हैं कि उन्होंने अपने चाचा के नाम पर इस राम नवमी भंडार की व्यवस्था करके उन्हें खुश किया। ओंकार का कहना है कि निनाद यह देखकर खुश होते। अश्विनी कहता है कि वह निनाद को वीडियो कॉल करेगा और उसे दिखायेगा।

राजीव को देखकर चव्हाण क्रोधित हो जाते हैं

विराट उसे रोकता है और कहता है कि उसने ऐसा नहीं किया। भवानी ने उसे यह नहीं कहने के लिए कहा क्योंकि साईं ने इसकी व्यवस्था की थी। साई कहती हैं कि इस बार उन्होंने कुछ नहीं किया और राजीव को दिखाया। राजीव को देखकर चव्हाण क्रोधित हो जाते हैं और पूछते हैं कि विराट यहां क्या कर रहे हैं, उन्होंने सोचा कि केवल साई ही राजीव से मिलने गयी थे लेकिन अब देखिए विराट भी राजीव से मिलते हैं।

पाखी का कहना है कि साईं के साथ शिवानी राजीव से मिली थी

भवानी एक एसी तकनीशियन के रूप में चव्हाण निवास में गयी राजीव को याद करते हैं और विराट उनका समर्थन करते हैं। सोनाली पूछती है कि क्या शिवानी को इस बारे में पता था। पाखी का कहना है कि साईं के साथ शिवानी राजीव से मिली थी। साई कहती हैं कि शिवानी और राजीव कुछ बताना चाहते हैं। ओंकार चिल्लाता है कि वे जघन्य व्यक्ति राजीव की बात क्यों सुनें। सम्राट विराट से पूछता है कि उन्हें इस भंडारे में किसने आमंत्रित किया। राजीव अंदर जाता है और कहता है कि उसने किया और उनका स्वागत किया।

चव्हाण राजीव पर चिल्लाते रहते हैं

चव्हाण राजीव पर चिल्लाते रहते हैं। राजीव का कहना है कि उनका गुस्सा जायज है क्योंकि वह उनका अपराधी है, लेकिन अब वह शिवानी से शादी करके पछताना चाहता है। वे शिवानी से शादी करने से इनकार करते हैं। शिवानी कहती है कि वह किसी भी कीमत पर राजीव से शादी करेगी। सम्राट शिवानी को याद दिलाता है कि जब राजीव ने उसे धोखा दिया तो उसने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। शिवानी उनसे राजीव से शादी करने की विनती करती है।

वे कहते हैं कि वह पागल हो गई है, राजीव ने उसे तबाह नहीं किया होता अगर वह वास्तव में उससे प्यार करता था। साई हस्तक्षेप करती हैं और कहती हैं कि शिवानी और राजीव एक साथ जीवन जीना चाहते हैं, इसलिए उन्हें आशीर्वाद देना चाहिए।

पाखी उसे ताना मारती है कि जो अपने रिश्ते को नहीं संभाल सकती, जो अपने पति को उनकी संविदात्मक शादी के बारे में हर दिन याद दिलाती है, और एक ओह को भरोसा नहीं है कि उसका पति किसी के रिश्ते के बारे में बात कर रहा है। साई कहते हैं कभी-कभी किस्मत भी अजीब खेल खेलती है। जब उन्हें वह नहीं मिलता जो वे चाहते हैं, तो वे इसे पाने में दूसरों की मदद करने की कोशिश करते हैं।

भवानी साई पर चिल्लाती है

भवानी साई पर चिल्लाती है कि उसने शिवानी का ब्रेनवॉश किया है। शिवानी का कहना है कि साईं ने सिर्फ सच्चाई का सामना करने में मदद की। भवानी चिल्लाती है कि साई दूसरों को गड्ढे में धकेल सकते हैं। शिवानी का कहना है कि साई ने देवी और पुलकित को फिर से मिला दिया, क्या उसका मतलब है कि साई ने देवी को गड्ढे में धकेल दिया। देवी विराट का समर्थन करती हैं।

पाखी चिल्लाती है कि साई ने विराट को उसके परिवार से अलग करने में मदद की। अश्विनी उसे चेतावनी देती है कि वह अपने बेटे को इस बीच न खींचे। साईं अतीत को भूलकर राजीव और शिवानी के रिश्ते को स्वीकार करने के लिए सभी से विनती करता है। पुलकित ने उनसे एक बार राजीव की बात सुनने का अनुरोध किया। भवानी ने उसे हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी।

साई कहते हैं कि जैसे पुलकित और देवी की शादी परिवार के आशीर्वाद के बिना हुई, शिवानी और राजीव की शादी भी उनके आशीर्वाद के बिना हो सकती है। ओंकार शिवानी के कई मामलों की गिनती करके उसे अपमानित करने की कोशिश करता है। साईं कहती हैं कि हर कोई गलती करता है और पश्चाताप करता है, उसे अपमानित करने के बजाय अपनी बहन का समर्थन करना चाहिए। विराट कहते हैं साईं सही है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Serial Update

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read Also : अर्पिता ने आर्यन और इमली के लिए एक डेट प्लान की Imlie Serial Update

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT