होम / अर्पिता ने आर्यन और इमली के लिए एक डेट प्लान की Imlie Serial Update

अर्पिता ने आर्यन और इमली के लिए एक डेट प्लान की Imlie Serial Update

Mukta • LAST UPDATED : April 20, 2022, 11:30 am IST

Imlie Serial Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आर्यन इमली को बताता है कि उसने जो कहानी अपने दिमाग में बनाई थी वह वास्तव में एक कहानी थी, लेकिन उसने साबित कर दिया कि अरविंद को न्याय मिलेगा। वह आगे कहते हैं कि अरविंद को खोने का दर्द धीरे-धीरे ही दूर होगा। इमली उसे जाने के लिए कहती है और चुपचाप सो जाती है।

अर्पिता सुंदर को मदद के लिए बुलाती है

अगली सुबह, अर्पिता इम्ली और आर्यन के लिए डेट प्लान करती है और व्यवस्था को लेकर भ्रमित हो जाती है। वह विशेषज्ञ सुंदर को मदद के लिए बुलाती है। अर्पिता का फोन देखकर सुंदर घबरा जाता है। रूपाली उसे कॉल लेने के लिए कहती है। अर्पिता उससे आर्यन और इमली को डेट करने में मदद करने का अनुरोध करती है। सुंदर उत्साह से सहमत हो जाता है।

माधव ने इमली को फोन किया और उसे आर्यन की कंपनी में नौकरी दिलाने का वादा याद दिलाया। इमली पूछती है कि वह इतनी महत्वपूर्ण बात कैसे भूल सकता है। माधव कहते हैं जैसे वह बताना भूल गई कि आर्यन उसका पति है। वह गुस्सा हो जाती है और पूछती है कि उसे उसकी सिफारिश की जरूरत है या नहीं।

वह कहता है कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था और पूछता है कि कल की घटनाओं के बाद वह ठीक है या नहीं। वह कहती हैं कि हमें अतीत को भूल जाना चाहिए। वह आगे कहती है कि बम और दंगों के बारे में चिंता न करें क्योंकि रिपोर्टर बनने के बाद यह उसके जीवन का हिस्सा होगा। इसके बाद वह कॉल काट देती है।

आर्यन कहता है कि वह माधव से ऑफिस में मिलेंगे

आर्यन काम के लिए तैयार होकर चलता है। वह घबराकर उसे अक्कड़बग्गा और फिर सर कहती है। वह उसे घबराहट महसूस न करने और स्पष्ट रूप से बोलने के लिए कहता है। वह कहती है कि अगर वह कहती है तो वह मूर्ख की तरह दिखेगी। वह पूछता है ऐसा क्यों। वह कहती है कि जब वह उससे बात करती है या बात करना चाहती है तो उसका दिल दौड़ जाता है। वह पूछता है क्या। वह जोर से चिल्लाती है कि उसे उसके साथ नौकरी की जरूरत है।

आर्यन पूछता है कि उसके साथ क्या गलत है, क्या वह नौकरी के अलावा और कुछ नहीं सोच सकती। वह कहती है कि उसने सोचा कि काम महत्वपूर्ण है और कहता है कि यह उसके दोस्त के लिए है जो बहुत मेहनती है, उसे एक बार उससे मिलना चाहिए क्योंकि वह एक वफादार और मेहनती व्यक्ति की पहचान कर सकता है और उसे बढ़ावा भी दे सकता है। आर्यन का कहना है कि वह माधव से ऑफिस में मिलेंगे। वह उसे धन्यवाद देती है। वह कहता है कि उसे पहले ही देर हो चुकी है और उसका बटुआ गायब है। वह अपना बटुआ और हेंकी देती है।

आर्यन दरवाजा खोलने की कोशिश करता है और दरवाजा बंद पाता है

आर्यन दरवाजा खोलने की कोशिश करता है और दरवाजा बंद पाता है। अर्पिता दरवाजा खोलती है और कहती है कि उसने आज आर्यन और इमली के लिए छुट्टी ली है और उनके लिए एक तारीख तय की है। वे दोनों प्रतिक्रिया करते हैं और तुरंत कहते हैं कि वे एक दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकते। अर्पिता ने उन्हें राजी होने की चेतावनी दी या फिर वह 4 दिनों के लिए दरवाजा बंद कर देगी, उन्हें तैयार होने और जल्द ही बाहर आने के लिए कहती है।

गुड़िया उनकी बातचीत सुनती है और नीला से शिकायत करती है कि आर्यन और इमली डेट पर जा रहे हैं। नीला का कहना है कि यह निश्चित रूप से आर्यन और इमली का विचार नहीं है। गुड़िया कहती है कि यह अर्पिता का विचार है। नीला गुस्से में स्नैक प्लेट तोड़ देती है और तारीख को बर्बाद करने की योजना बनाती है। सुंदर अर्पिता को खाना बनाना सिखाता है। अर्पिता ने धन्यवाद दिया। वह उसकी मदद के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं। नीला उन्हें छिपते हुए देखती है और मुस्कुराती है।

आर्यन अपने सचिव को फोन करता है

आर्यन अपने सचिव को फोन करता है और सूचित करता है कि वह आज कार्यालय नहीं आ रहा है। सचिव ने उन्हें उनकी डेट के लिए शुभकामनाएं दीं। अपने सचिव को उसकी डेट के बारे में सूचित करने के लिए आर्यन अर्पिता पर गुस्सा हो जाता है।

Imlie डेट के लिए तैयार हो जाती है। उसने देखा कि उसके ब्लाउज की गाँठ खुली हुई है और उसने उसे सूचित किया। वह शर्मीली महसूस करती है और छिपाने की कोशिश करती है। वह उसकी मदद करता है। वह शर्म से आंखें बंद कर लेती है। बैकग्राउंड में हम दिल दे चुके सनम… गाना बज रहा है।

आर्यन इमली की तारीफ करता है

वह कहता है कि वह इन कपड़ों में बहुत सुंदर लग रही है और पूछता है कि क्या उसे तारीख का मतलब पता है। वह कहती हैं कि 2 लोग एक साथ खाना खाते हैं जो वे घर पर खा सकते हैं। इमली पूछती है कि क्या उसके घर में गोलगप्पे हैं। वह बताती हैं कि कैसे वह पानीपुरी वाले से अतिरिक्त पानी मंगवाना पसंद करती हैं।

Imlie Serial Update

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डीपफेक का शिकार हुई Katrina Kaif, वीडियो में फ्रेंच भाषा में बात करती दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election: लोग वोटिंग में नहीं ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा, मतदान प्रतिशत में दिखी भारी गिरावट-Indianews
May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
ADVERTISEMENT