होम / भवानी साईं के नतीजों से नाखुश

भवानी साईं के नतीजों से नाखुश

India News Desk • LAST UPDATED : May 16, 2022, 11:16 am IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update: आज के एपिसोड़ में, सोनाली भवानी से कहती है कि साईं उसका वादा तोड़ रही है क्योंकि वह अब डॉक्टर बनना चाहती है। करिश्मा बताती है कि साईं शायद खाना भी नहीं बनाएगी क्योंकि उसने कॉलेज में टॉप किया था। साईं को विराट को गले लगाते देख पाखी को जलन होती है। भवानी उन्हें उत्सव रोकने के लिए कहती है और साई से कहती है कि उसे विराट और पुलकित की कुछ सेवा करनी चाहिए और उसे मनाना बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह डॉक्टर नहीं बनने जा रही है। साईं बताती हैं कि लाइसेंस लेने के लिए उन्हें इंटर्नशिप करनी होगी।

साईं उदास हो जाती है

भवानी उसे कुछ भी नहीं सिखाने के लिए कहती है क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह डॉक्टर नहीं बनेगी। साईं उदास हो जाती है और भवानी रिपोर्ट कार्ड छीन लेती है और उसे फाड़ने चली जाती है। मोहित और अश्विनी भवानी से साईं को डॉक्टर बनने की गुहार लगाते हैं। भवानी सहमत नहीं है और विराट उन्हें बताता है कि वे इस बारे में बाद में बात कर सकते हैं लेकिन वह पहले खाना चाहता है। साईं उसे खाना परोसती है और उसके इंटर्नशिप ऑफर लेटर को देखती है और खुश हो जाती है।

साईं अपने पिता की तस्वीर के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड और प्रमाण पत्र रखती है

फिर, कमरे में, साईं अपने पिता की तस्वीर के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड और प्रमाण पत्र रखती है और बताती है कि वह डॉक्टर नहीं बन सकती है, भले ही उसे यहां पहुंचने के लिए बहुत कुछ करना पड़ा हो। विराट आता है और वह उसे सच बताने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह जल्द ही बताएगा। फिर वह भवानी को बहाना बनाता है और साईं को अपने कॉलेज ले जाता है। वे पहुंचते हैं और वह उसे चिंता न करने के लिए कहते हैं और वे कार से बाहर निकल जाते हैं। वे साई के दोस्तों से मिलते हैं और विराट चले जाते हैं। एक आदमी उन्हें गुस्से से देखता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : सरकारु वारी पाटा की सक्सेस पर महेश बाबू की पत्नी ने दी शानदार पार्टी, सामने आईं फोटोज

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.