होम / माधुरी दीक्षित जीती है लग्जरी लाइफ, जानें कितनी है माधुरी की नेटवर्थ

माधुरी दीक्षित जीती है लग्जरी लाइफ, जानें कितनी है माधुरी की नेटवर्थ

India News Desk • LAST UPDATED : May 15, 2022, 1:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और मुस्कान के फैंस कायल हैं। बता दें कि उम्र के 55 साल में भी अदाकारा गजब की सुंदरी लगती हैं। वहीं आज 15 मई को माधुरी अपना जन्मदिन मना रही है। बी टाउन की दिग्गज अदाकारा ने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। दरअसल 16 साल की उम्र में फिल्म अबोध से फिल्मों में डेब्यू करने वाली माधुरी आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा हैं। वही आज हम आपको बता रहे हैं माधुरी दीक्षित की नेटवर्थ के बारे में।

रियल्टी शो जज करने लिए लेती है माधुरी इतनी फीस

रियल्टी शो जज करने लिए लेती है माधुरी इतनी फीस

बी टाउन की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार माधुरी का स्टारडम काफी बड़ा है। आपको बता दें कि नेटवर्थ के मामले में माधुरी किसी दूसरे बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित की नेट वर्थ करीब 250 करोड़ के करीब है। माधुरी आज भी किसी फिल्म के 4 से 5 करोड़ कर चार्ज करती हैं। साथ ही रियलिटी शो का एक सीजन जज करने के 24 से 25 करोड़ लेती हैं। इसके साथ ही उनके पास कई ब्रांड्स के एंडोर्समेंट भी हैं।

माधुरी दीक्षित ब्रांड वेल्यू

खबर है कि एक ब्रांड के लिए माधुरी करीब 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। माधुरी की नेट वर्थ बीते सालों में 40 प्रतिशत तक बढ़ गई है। प्रॉपर्टी की बात करें तो माधुरी दीक्षित मुंबई के लोखंडवाला में लग्जरी घर में रहती हैं, साथ ही देश के कई राज्यों में उनके घर हैं। माधुरी को कार काफी शौक है। उनके पास व्हाइट आॅडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, रोल्स रॉयस और स्कोडा रैपिड जैसी महंगी गाड़ियां हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : सरकारु वारी पाटा की सक्सेस पर महेश बाबू की पत्नी ने दी शानदार पार्टी, सामने आईं फोटोज

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT