होम / Good Luck Sakhi Trailer Out : सोशल मीडिया पर साँझा किया ट्रेलर

Good Luck Sakhi Trailer Out : सोशल मीडिया पर साँझा किया ट्रेलर

Mukta • LAST UPDATED : January 24, 2022, 11:28 am IST

Good Luck Sakhi Trailer Out

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
कीर्ति सुरेश की फिल्म गुड लक सखी के निर्माताओं ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साँझा किया क्योंकि फिल्म 28 जनवरी को केवल 3 दिनों में रिलीज के लिए तैयार है। वीडियो शूटर के रूप में कीर्ति सुरेश एक प्रेरक यात्रा को दिखाता है। गाँव की लड़की से, वह कोच की भूमिका निभाने वाले जगपति बाबू की मदद से देश की निशानेबाज बन जाती है। ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कीर्ति सुरेश ने लिखा, What is our habit? Jeeto! Here’s the entertaining trailer of #GoodLuckSakhi A smiling face red heart with smiling eyes.”

Good Luck Sakhi Trailer Out

गुड लक सखी का निर्देशन नागेश कुकुनूर ने किया था और वर्थ ए शॉट मोशन आर्ट्स के बैनर तले सुधीर चंद्र पदिरी और श्रव्य वर्मा द्वारा निर्मित किया गया था। दिल राजू इस फिल्म को श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले पेश कर रहे हैं। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। चिरंतन दास छायाकार हैं और श्रीकर प्रसाद फिल्म के संपादक हैं।
फिल्म को 31 दिसंबर 2021 को रिलीज करने की योजना थी। लेकिन कोविड मुद्दों और अन्य बड़ी फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा के कारण, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया।

Good Luck Sakhi Trailer Out

Read Also : Health Update Of Lata Mangeshkar लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में अब सुधार, अभी भी आईसीयू में

Read Also : Lata Mangeshkar Net Worth Property करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं स्वर कोकिला

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT