होम / Gurmeet Choudhary छठ पूजा के दौरान एक बड़ी गलती कर बैठे, लोगों ने लगाई फटकार

Gurmeet Choudhary छठ पूजा के दौरान एक बड़ी गलती कर बैठे, लोगों ने लगाई फटकार

Prachi • LAST UPDATED : November 11, 2021, 5:43 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई: 
Gurmeet Choudhary: टीवी सीरियल रामायण (Ramayan) में भगवान राम और सीता का रोल प्ले कर चुके एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने छठ पूजा (Chhath Puja) की। इस दौरान गुरमीत ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसको लेकर लोग भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर फटकार लगाई। बता दें कि छठ महापर्व देशभर में 8 से 11 नवंबर के बीच बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

दरअसल, छठ पूजा के दौरान गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें गुरमीत पत्नी के साथ चप्पल पहनकर हाथ जोड़े खड़े दिख रहे हैं। गुरमीत चौधरी की फोटो देखते ही यूजर्स ने पलभर में उनकी ये गलती पकड़ ली। चप्पल पहनने की वजह से गुरमीत चौधरी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। फैंस गुरमीत चौधरी को पूजा में चप्पल न पहनने की सलाह दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा- कम से कम चप्पल तो निकाल देते।

(Gurmeet Choudhary) Debina Banerjee ने छठ पूजा की तस्वीरें शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी

तस्वीरों में देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) शाम के समय सूरज को अर्घ्य देती नजर आ रही हैं। पूजा के दौरान गुरमीत चौधरी हाथ में गन्ना पकड़े हुए पोज देते दिख रहे हैं। देबिना बनर्जी जहां पीले रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं गुरमीत भी कुर्ते-पायजामे और जैकेट में दिख रहे हैं। देबीना बनर्जी ने छठ पूजा की तस्वीरें शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि गुरमीत-देबिना की जोड़ी रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के बाद सबसे पॉपुलर जोड़ी मानी जाती है।

दोनों की लव स्टोरी रामायण के सेट पर ही शुरू हुई थी। गुरमीत और देबिना की पहली मुलाकात 2006 में एक टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी। गुरमीत देबिना की रूममेट के ब्वॉयफें्रड के दोस्त थे, इसलिए अक्सर उनके घर आते रहते थे। इसके देबिना और गुरमीत ने 2008 में टीवी सीरियल ‘रामायण’ में साथ काम किया। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और छोटे पर्दे का यह कपल रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंध गया।

Anushka Sharma and Virat Kohli की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स हुआ अरेस्ट

Read More: Anupamaa 11th November 2021 Written Update अनुपमा-अनुज का प्यार चढ़ा परवान!

Read More: Bigg Boss 15 Update नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच बढ़ा विवाद

Kangana Ranaut को मिल गया लाइफ पार्टनर, बोलीं-जल्द ही सबको पता लग जाएगा

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT