होम / Ammy Virk के हैप्‍पी बर्थ डे पर जानिए इस शख्‍स में क्‍या है खास बात

Ammy Virk के हैप्‍पी बर्थ डे पर जानिए इस शख्‍स में क्‍या है खास बात

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 1:54 pm IST

इंडिया न्‍यूज:

Happy Birthday Ammy Virk: आज पंजाबी फि‍ल्‍म जगत के स्‍टार एमी विर्क का बर्थडे है (Happy Birthday Ammy Virk)। हम उन्‍हें सभी पाठकों और दर्शकों की ओर से जन्‍मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहे हैं। आज हम आपको एमी के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में जानकारी देंगे कि किस फि‍ल्‍म के लिए उन्‍होंने कैसे तैयारी की और क्‍या क्‍या बदलाव किए।

हरजीता के लिए एमी ने बनाए थे सिक्‍स पैक एब्‍स

Punjabi Movies News: वैसे तो एमी विर्क शुरू से ही फि‍टनेस फ्रीक हैं। वे हमेशा अपनी बॉडी के प्रति सचेत रहते हैं। आपको बता दें कि फि‍ल्‍म ‘हरजीता’ (Harjeeta) के लिए उन्‍होंने सिक्स पैक एब्स भी बनाए थे। वर्ष 2016 की बात करें तो उस वक्‍त एमी विर्क क्यूट गोल-मटोल अभिनेताओं में से एक थे।

Ammy Virk

जब उन्होंने ‘हरजीता’ करने का फैसला किया, तो उन्हें अतिरिक्त वजन कम करना पड़ा। उस समय सभी बोलते थे कि एमी के लिए यह आसान नहीं होगा। लेकिन एमी ने खुद को साबित करके दिखाया।  इसके लिए उन्होंने लंबे समय तक हॉकी का अभ्यास किया और शिविर में खिलाड़ियों के साथ रहे।

ये भी पढ़ें : पंजाबी फि‍ल्‍म तबाह की तैयारियों में जुटे परमीश वर्मा

किसानों के लिए डटे रहे एमी

जब देश में किसानों ने अपने हक के लिए आंदोलन (kisan andolan) किया वे उनके साथ डटे रहे। वे किसानों के साथ रैलियों में भी शामिल हुए। इसके बाद उनकी अपनी फिल्म ‘किस्मत 2’ (Qismat 2) विवाद में फंस गई। बताया जाता है कि फिल्म के निर्माता कथित तौर पर किसानों के पक्ष में नहीं थे।

ये भी पढ़ें : पंजाबी फि‍ल्‍म ‘सौंकण सौकने’ में दिखेगी पंजाबी की नई कहानी

Entertainment News: इसी दौरान, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Bollywood actor Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) के साथ उनकी तस्वीर ‘फिलहाल 2’ के सेट से वायरल हो गई। ऐसे में एमी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आए और कहा कि तस्वीर पुरानी है। उन्‍होंने निष्‍पक्ष होकर कहा कि वह अभी भी किसानों का समर्थन करते हैं।

इसी बात के तो सभी एमी के कायल हैं

‘सूफना’ (Sufna) के गाने ‘कुबूल ए’ (Qubool A) के ​​बोल पर मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का एमी पर आरोप लगाया गया था। हालांकि ये आरोप फिल्म और गाने के रिलीज होने के 2 साल बाद सामने आए। लेकिन एमी विर्क ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। उस वक्‍त उन्‍होंने कहा था कि अगर मुझे पता होता तो मैं ऐसा कभी नहीं करता। हमने उस गाने को हटा दिया है जैसे ही हमें एहसास हुआ कि इसकी व्याख्या कैसे की जा सकती है जिसके बारे में हमें जानकारी नहीं थी और इसके बोल बदल दिए।

ये भी पढ़ें : नई पंजाबी फि‍ल्‍म चाबी वाला बंदर से हसाएंगे जगदीप सिद्धू

ये भी पढ़ें : यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा की जोड़ी ला रही है म्‍यूजिक ट्रैक डिजाइनर

ये भी पढ़ें : पंजाबी फि‍ल्‍म काले कच्छियां वाले में लगेगा कॉमेडी का तड़का

ये भी पढ़ें : दिव्‍या दत्‍ता ने पंजाबी फि‍ल्‍म मां में किरदार को जीवंत कर दिया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.