होम / Happy Birthday Ravi Dubey: अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पत्नी सरगुन मेहता के साथ शेयर की पिक्स

Happy Birthday Ravi Dubey: अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पत्नी सरगुन मेहता के साथ शेयर की पिक्स

Sachin • LAST UPDATED : December 23, 2021, 5:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Happy Birthday Ravi Dubey रवि दुबे ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में टेली की दुनिया में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी शो स्त्री तेरी कहानी से की थी। लेकिन उन्होंने फैमिली ड्रामा शो सास बिना ससुराल और जमाई राजा से लोकप्रियता हासिल की। उन्हें हाल ही में स्टार प्लस गेम शो सबसे स्मार्ट कौन के होस्ट के रूप में देखा गया था और कथित तौर पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टेलीविजन अभिनेताओं में से एक है। इसके अलावा, अभिनेता और उनकी पत्नी-अभिनेत्री सरगुन मेहता भी हमें प्रमुख युगल लक्ष्य देते हैं।

दोनों की मुलाकात शो 12/24 करोल बाग के सेट पर हुई थी और डेटिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने 7 दिसंबर 2013 को शादी कर ली। वे टेली की दुनिया के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें, वीडियो साझा करते हैं। जब सरगुन दो महीने बाद लंदन से लौटा, तो रवि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्यारे रीयूनियन की एक झलक साझा की, जहां वह सरगुन को गले लगाना बंद नहीं कर सकता। (Happy Birthday Ravi Dubey)

Happy Birthday Ravi Dubey
Happy Birthday Ravi Dubey
Happy Birthday Ravi Dubey
Happy Birthday Ravi Dubey

कपल की केमिस्ट्री ने उनके फैंस को काफी प्रभावित किया। दंपति गले मिलते रहे। “दो महीने के बाद वाला (sic),” रवि ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया और एक गले लगाने वाला इमोजी जोड़ा। आज अभिनेता अपना खास दिन मना रहे हैं। उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं। लेकिन इस दिन आइए एक नजर डालते हैं उन खास पलों पर जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सरगुन के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

Happy Birthday Ravi Dubey

READ MORE : Shruti Haasan ने पिता कमल हासन को हुए Covid 19 पर की खुल कर बात

READ MORE :Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT