होम / Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Sachin • LAST UPDATED : December 23, 2021, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Ali Fazal and Richa Chadha COVID 19 महामारी ने सामान्य जीवन पर भारी असर डाला है। न केवल हम अपने-अपने घरों के अंदर कैद थे, कारोबार बंद होने से जीवन ठप हो गया, कार्यालय बंद हो गए और यहां तक ​​कि मनोरंजन उद्योग को भी परिणाम भुगतने पड़े। जहां महामारी के कारण बड़ी रिलीज में देरी हुई, वहीं बड़ी मोटी भारतीय शादियों को भी रोक दिया गया। इसमें अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी भी शामिल थी। अविवाहित लोगों के लिए, लवबर्ड्स अप्रैल 2020 में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थे। हालाँकि, महामारी ने उनकी योजनाओं में देरी की।

और जहां प्रशंसक इस जोड़े के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं, यह बताया गया है कि अली और ऋचा अगले साल मार्च में शादी करने की योजना बना रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, फुकरे के सितारे एक अंतरंग शादी करेंगे और वर्तमान में एक शादी के स्थान की तलाश में हैं। (Ali Fazal and Richa Chadha)

शादी दो शहरों में होगी – मुंबई और दिल्ली में। हालांकि, वे इसे केवल परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में ही करेंगे। फिलहाल, कलाकार शहरों में विभिन्न स्थानों पर विचार कर रहे हैं और जल्द ही स्थानों पर पहुंचेंगे।”

Ali Fazal and Richa Chadha

रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि मार्च दंपति के लिए एक सही समय है क्योंकि उनके पास अप्रैल में शुरू होने वाले प्रोजेक्ट हैं। सूत्र ने कहा, “अली कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। इसलिए, उन्होंने अपनी तारीखें तय कीं और गर्मियों की शादी में बस गए। अली और ऋचा पहली बार फुकरे के सेट पर एक-दूसरे से मिले। (Ali Fazal and Richa Chadha)

READ MORE : KRK Review 83 Movie केआरके ने फिल्म को बताया बोरिंग, पंकज त्रिपाठी को फिल्म मे ‘पनवाड़ी’ कहा

READ MORE : Bigg Boss 15 Karan Kundra And Tejasswi Prakash के बीच दरार पैदा करने के लिए फैंस ने राखी सावंत को दोषी ठहराया

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT