होम / Imlie 20th December 2021 Written Update इमली और आर्यन के साथ में करते हैं आरती

Imlie 20th December 2021 Written Update इमली और आर्यन के साथ में करते हैं आरती

Mukta • LAST UPDATED : December 20, 2021, 3:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie 20th December 2021 Written Update एपिसोड की शुरुआत इमली और आर्यन के आरती करने से होती है जो आदित्य को परेशान करती है। मालिनी अनु से बात करती है कि इमली पर हमेशा सबका ध्यान जाता है। आदित्य मालिनी को आरती करने के लिए बुलाता है। Imlie परेशान महसूस करती है।

अर्पिता नर्मदा के साथ त्रिपाठी के घर में प्रवेश करती है (Imlie 20th December 2021 Written Update)

अर्पिता नर्मदा के साथ त्रिपाठी के घर में प्रवेश करती है और दीया की लौ को देखकर असहज महसूस करती है। यह उसे अरविंद की दुर्घटना की याद दिलाता है। आर्यन और इमली को एक साथ आरती करते देख नर्मदा बहुत खुश होती है। वह फिर अर्पिता को देखती है और कहती है कि अगर उसे ठीक नहीं लग रहा है तो वे इस जगह को छोड़ सकते हैं।

अर्पिता का कहना है कि वह इस डर को दूर करने की कोशिश कर रही हैं। वह मैनेज करेगी। नर्मदा उसे चुटकी लेने के लिए कहती है क्योंकि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि आर्यन एक महिला के साथ आरती कर रहा है। वे बहुत अच्छे लग रहे हैं। अपर्णा ने नर्मदा और अर्पिता का अभिवादन किया। नर्मदा तब अपने बेटे के बारे में बताती है जो यहां भी मौजूद है। वह आर्यन पर उंगली उठाती है और अपर्णा यह जानकर चौंक जाती है कि वह उसका बेटा है।

नर्मदा कहती है कि इम्ली उनके साथ रहती है (Imlie 20th December 2021 Written Update)

अपर्णा ने उन्हें इम्ली से मिलवाया और नर्मदा कहती है कि इम्ली उनके साथ रहती है, इमली कहती है कि अपर्णा उसकी सास थी। वह नर्मदा और अर्पिता को देखकर हैरान हो जाती है। नर्मदा ने खुलासा किया कि वह अपर्णा से एक मंदिर में मिली थी।

अनु इमली का अपमान करती है क्योंकि वह राठौड़ से बात कर रही थी। वह मालिनी को अपना परिचय देने के लिए बुलाती है लेकिन मालिनी आर्यन के परिवार को पहचानती है और सोचती है कि वह उनसे बात नहीं कर सकती है अन्यथा वे बताएंगे कि वह आर्यन से मिलने उसके घर गई थी। मालिनी उन्हें बोलने नहीं देती और फिर आर्यन आ जाता है।

आर्यन नर्मदा के सामने मालिनी के इरादों को छुपाता है (Imlie 20th December 2021 Written Update)

आर्यन नर्मदा के सामने मालिनी के इरादों को छुपाता है और कहता है कि वे यहाँ उसकी शादी को कवर करने के लिए और कुछ नहीं हैं। मालिनी ने आर्यन को धन्यवाद दिया और कहा कि उसने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद उससे मदद की उम्मीद नहीं की थी। लेकिन वह वास्तव में चतुर है, वह अपने मकसद को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। इसलिए वह इमली जैसी लड़की की मदद कर रहे हैं।

नर्मदा अपर्णा से माफी मांगती है (Imlie 20th December 2021 Written Update)

नर्मदा अपर्णा से माफी मांगती है क्योंकि उसे नहीं पता था कि इमली उसकी बहू है। अपर्णा ने इमली को उसके बुरे समय में ख्याल रखने के लिए धन्यवाद दिया। अर्पिता अपना बैग लेने जाती है। सुंदर को एक बैग मिलता है और सोचता है कि यह किसका बैग है। वह सभी से पूछता है और फिर इमली से टकरा जाता है। वे बहस में पड़ जाते हैं और इमली मानती है कि बैग में बम होना चाहिए। सुंदर डर जाता है। वे बैग फेंक देते हैं और अर्पिता उसे पकड़ लेती है।

अर्पिता कहती है कि यह उसका बैग (Imlie 20th December 2021 Written Update)

अर्पिता कहती है कि यह उसका बैग है। सुंदर उसे देखकर मंत्रमुग्ध हो जाता है और कल्पना करता है कि वह उसके साथ रोमांस कर रहा है। इमली का कहना है कि अर्पिता चली गई। इमली सुंदर को चिढ़ाती है और बाद में दुखी होती है कि इम्ली अब उनके साथ नहीं रहती है। इमली उसे समझाती है कि उनके बीच कुछ भी नहीं बदलेगा। उसने अकेले रहकर बहुत कुछ हासिल किया।

आदित्य ने इमली को अपनी और मालिनी की तस्वीरें शूट करने के लिए बुलाया (Imlie 20th December 2021 Written Update)

आदित्य ने इमली को अपनी और मालिनी की तस्वीरें शूट करने के लिए बुलाया। इमली परेशान महसूस करती है और चली जाता है लेकिन आदित्य इम्ली का अपमान करने की अपनी खोज में कोई कसर नहीं छोड़ता है। उनका कहना है कि इमली और आर्यन के पोज़ रोमांटिक थे।

इमली आर्यन को देखती है और अपने शब्दों को याद करती है। इसके बाद इम्ली ने आदित्य और मालिनी को फोटोशूट के लिए रोमांटिक पोज दिए। वह कहती हैं कि अब वे एक जोड़े की तरह दिख रहे हैं। आदित्य उसकी तरफ देखता है।

(Imlie 20th December 2021 Written Update)

Read Also : Anupama 20 December 2021 Written Episode Update : वनराज ने काव्या को फटकार लगाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: भाजपा ने रायबरेली में राहुल के उम्मीदवारी को लेकर किया कटाक्ष, जानें क्या कहा-Indianews
Salman Khan के आरोपी का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड -Indianews
IPL 2024, SRH vs RR: राजस्थान की 1 रन से हार के बाद संजू सैमसन ने दिया बयान, कहा- इन खिलाड़ियों को जाता है जीत का श्रेय-Indianews
Act of Mischief: मुख्यालय को बम की धमकी देने वाले का खुलासा, दिल्ली पुलिस ने एक किशोर को किया गिरफ्तार- indianews
अस्पताल में भर्ती हुई कॉमेडियन Bharti Singh, रोते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews
Lok Sabha Election: अधीर रंजन के वायरल वीडियो पर ममता ने कसा तंज, जानें क्या कहा-Indianews
Shivangi Joshi-Kushal Tandon: इस एक्टर को डेट कर रहे हैं Shivangi Joshi, 13 साल बड़े एक्टर से रचाएंगी शादी -Indianews
ADVERTISEMENT