होम / Imlie 5th April 2022 Written Update इमली होगी बड़ी मां के षड्यंत्र का शिकार!

Imlie 5th April 2022 Written Update इमली होगी बड़ी मां के षड्यंत्र का शिकार!

Prachi • LAST UPDATED : April 5, 2022, 3:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 5th April 2022 Written Update: टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) की कहानी कई टिवस्ट एंड टर्न्स के साथ देखने को मिल रही है। बता दें कि सीरियल में इमली और आर्यन की शादी हो चुकी है। शादी होने के बाद भी इमली और आर्यन साथ नहीं है। इमली बार बार आर्यन को बदला लेने से रोक रही है। इमली नहीं चाहती है कि आर्यन अपना बदला लेने के चक्कर में आदित्य को नुकसान पहुंचाए। सीरियल ‘इमली’ में आपने अब तक आपने देखा, रिसेप्शन पार्टी में इमली नौकरानी बनकर पहुंच जाती है।

पार्टी में लोग इमली की खूब बेइज्जती करते है। हालांकि पार्टी में आर्यन इमली को सपोर्ट करता है। आर्यन सब लोगों की बोलती बंद कर देगा। इसी बीच आर्यन की जिंदगी में एक नई आफत दस्तक देने वाली है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, इमली आर्यन के साथ बहस करेगी। आर्यन दावा करेगा कि वो अपना बदला लेने के लिए कुछ भी करेगा। आर्यन की बात सुनकर इमली भड़क जाएगी।

इमली आर्यन पर जमकर गुस्सा निकालेगी

इमली आर्यन को जमकर खरीखोटी सुनाएगी। इमली से लड़ाई करने के बाद आर्यन गुस्से में घर से बाहर निकल जाएगा। रास्ते में आर्यन का एक्सीडेंट हो जाएगा। कार से बाहर आते ही आर्यन बेहोश हो जाएगा। परिवार के लोग आर्यन के एक्सीडेंट होते ही अस्पताल की तरफ दौड़ेंगे। अस्पताल में आर्यन को देखकर उसकी मां और बहन बहुत रोएगी। आर्यन को बेहोश हालत में देखकर इमली के सब्र का बांध टूट जाएगा।

इमली आर्यन पर जमकर गुस्सा निकालेगी। बेहोश आर्यन से बात करते करते इमली पूरी रात निकाल देगी। होश आने के बाद आर्यन की आंखें इमली को तलाशेंगी। इमली आर्यन के पास ही बैठकर सो जाएगी। इमली को सोते देखकर आर्यन उसके पास चला जाएगा। आंख खुलते ही इमली आर्यन का ख्याल रखना शुरू कर देगी। इमली आर्यन को पहले पानी पिलाएगी। बाद में इमली आर्यन को अपने हाथ से खाना खिलाएगी। इस दौरान आर्यन और इमली और भी करीब आ जाएंगे। दूसरी तरफ बड़ी मां भी इमली के खिलाफ एक नया प्लान बनाने वाली है।

Read More: Divya Bharti Death Anniversary एक्ट्रेस की मौत पर उठे थे कई सवाल, अनसुलझी ​रह गई मौत की गुत्थी !

Read More: PM Modi Congratulates Grammys 2022 Winner Falguni Shah भारत मूल की सिंगर फाल्गुनी शाह ने विदेश में किया नाम रौशन

Read More: Priyanka Chopra Sporty Look Viral पति निक जोनास के बेसबॉल मैच में चियर करती नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Read More: Singer B Praak दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप के साथ शेयर किया फोटो

Read More: Happy Birthday Rupali Ganguly टीवी की अनुपमा ने फैंस से मांगा यह खास गिफ्ट!

Read  More: Rashmika Mandanna Birthday आज 26वां जन्मदिन मना रहीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT