होम / Imlie Serial Update डॉक्टर आर्यन की जाँच करते हैं

Imlie Serial Update डॉक्टर आर्यन की जाँच करते हैं

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 10:58 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update आर्यन बेहोश इमली को फर्श से उठाता है और दरवाजा खोलता है। इमली की हालत देखकर परिवार सदमे में है। आर्यन इमली को सोफे पर लेटा देता है और परिवार को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। नीला कहती है कि डॉक्टर क्यों जब उनके पास ज्योति है। अर्पिता आर्यन को आराम करने के लिए कहती है क्योंकि डॉक्टर रास्ते में है। ज्योति को लगता है कि आर्यन और इमली मोमबत्तियों को पर्दे के पास छोड़ने के लिए इतने लापरवाह नहीं हो सकते हैं, इसलिए कहीं न कहीं उन्हें अलग करना चाहते हैं; उसे यह देखने की जरूरत है कि क्या ब्रह्मांड ने उस व्यक्ति को उसके पक्ष में या उसके खिलाफ भेजा है।

इमली को होश आता है। डॉक्टर इमली की जाँच करता है। आर्यन घबराता रहता है और डॉक्टर से इम्ली की ठीक से जांच करने के लिए कहता है क्योंकि वह बोलने में असमर्थ है। डॉक्टर आर्यन की जाँच करते हैं और उसे घबराने से रोकने के लिए कहते हैं क्योंकि इमली को धुएँ में साँस लेने के कारण पैनिक अटैक आया था और अब ठीक है, वास्तव में आर्यन को इलाज की ज़रूरत है न कि इमली की। यह सुनकर सभी हंस पड़ते हैं। सुंदर डॉक्टर को छोड़ने जाता है।

इमली सभी को चिंता न करने के लिए कहती है

इमली सभी को चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वह अब ठीक है। नर्मदा पूछती हैं कि कमरे में आग कैसे लगी। नीला जो को देखते हुए कहती है कि किसी ने आग जरूर लगाई है। आर्यन ने खुलासा किया कि उसने और जो ने इम्ली के लिए कमरे में सुगंधित मोमबत्तियां जलाईं। नीला का आरोप है कि तभी ज्योति ने आग लगाई। आर्यन का कहना है कि जो सिर्फ उसकी मदद कर रहा था। इमली का कहना है कि जब से ज्योति यहां आई है, वह उनकी मदद कर रही है और इसलिए कुछ भी गलत नहीं कर सकती। आर्यन कहता है कि वह दवा लाएगा।

आर्यन इमली से पूछता है कि क्या वह कल रात आराम से सोई

अगली सुबह, आर्यन इमली से पूछता है कि क्या वह कल रात आराम से सोई थी। वह हाँ में सिर हिलाती है। नौकर इमली की दवाइयाँ और नाश्ता लाता है। महादेव ने इमली को फोन किया और कहा कि उन्होंने रिपोर्ट तैयार की है, लेकिन यह बहुत जोखिम भरा है। इमली का कहना है कि वह जोखिम नहीं उठा सकती, इसलिए वह कार्यालय आएगी। आर्यन ने उसका कॉल काट दिया और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया। वह चिल्लाती है कि उसने पहले ही उसे एक कमरे में बंद कर दिया और फिर से खिड़की से कूदने की धमकी दी।

वह उसके पास बैठता है और कहता है कि क्योंकि वह उसके साथ नहीं था। वे दोनों नर्वस महसूस करते हैं। उनका कहना है कि रिपोर्ट महत्वपूर्ण है। वह कहता है कि उसके भोजन और स्वास्थ्य से ज्यादा नहीं। वह चुपचाप निकलने की कोशिश करती है। वह उसकी साड़ी का पल्लू पकड़ता है, उसके करीब जाता है और उसे आज उसे चुनौती न देने के लिए कहता है क्योंकि उसे लगता है कि वह आज सब कुछ जीत सकता है। वह अपने बालों और चेहरे के चारों ओर अपनी उंगलियां घुमाता है।

उसके स्पर्श का अनुभव करते हुए वह अपनी आँखें बंद कर लेती है। फिर वह एक तरफ चल देता है। वह उनसे अनुरोध करती है कि वह उन्हें कार्यालय आने दें क्योंकि रिपोर्ट महत्वपूर्ण है। वह कहता है कि वह उसका साथ देगा। वह सिर्फ इसलिए पूछती है क्योंकि वह उसका पति है क्या वह हर जगह उसका पीछा करेगा। वह कहता है कि वह उसका मालिक है और वह उसकी कर्मचारी है। वह अपना फोन ढूंढती है और एक तरफ चल देती है।

ज्योति कपूर जलाती है

ज्योति कपूर जलाती है और नकारात्मकता को दूर करने के लिए नर्मदा को घर के सभी कोनों में रखने के लिए कहती है। नर्मदा ऐसा ही करती है। ज्योति अर्पिता से कहती है कि उनकी नई-नई शादी हुई है, लेकिन लगता है कि उनकी शादी को सालों हो गए हैं। नर्मदा का कहना है कि आर्यन और इमली की भी हाल ही में शादी हुई है। ज्योति का कहना है कि वे एक-दूसरे के अनुकूल नहीं हैं और अलग हैं।

अर्पिता का कहना है कि वे एक-दूसरे की भावनाओं को नहीं समझते हैं। इमली और आर्यन बहस करते हुए निकल जाते हैं। नर्मदा ने इमली को घर पर आराम करने के लिए कहा। इमली का कहना है कि उसे जाने की जरूरत है क्योंकि यह महत्वपूर्ण है। नर्मदा कहती है कि वह उसकी बात नहीं मानती। इमली घुटन महसूस करती है और बताती है कि उसे कपूर से एलर्जी है। आर्यन कहता है कि उसे तब दूर खड़ा होना चाहिए। वह अपनी साड़ी के पल्लू से नकारात्मकता को दूर करती है और वहां से चली जाती है। नर्मदा ज्योति से कहती है कि आर्यन और इमली ऐसे ही हैं।

नीला गुड़िया पर अपना गुस्सा निकालती है

जब उसकी योजना विफल हो जाती है तो नीला गुड़िया पर अपना गुस्सा निकालती है। ज्योति अंदर चली जाती है। नीला चिल्लाती है कि वह यहाँ क्यों आई। ज्योति कहती है कि उसने कमरे में आग नहीं लगाई, आर्यन को लगता है कि उसने मोमबत्ती को पर्दे के पास रखा है, लेकिन यह कोई और है। अगर उसकी सफाई खत्म हो जाती है तो नीला उसे जाने के लिए कहती है। गुड़िया कहती है कि उसे लिपस्टिक की जरूरत है। ज्योति कहती है कि उसके पास बहुत सारा मेकअप है और अगर वह बताएगी कि कमरे में आग किसने लगाई तो वह उसे देगी। गुड़िया कहती है कि यह नीला है। ज्योति नीला को देखती है।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT