होम / Imlie Serial Update नीला ने इमली के खिलाफ नर्मदा का ब्रेनवॉश किया

Imlie Serial Update नीला ने इमली के खिलाफ नर्मदा का ब्रेनवॉश किया

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 11:10 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update इमली अस्पताल के रिसेप्शनिस्ट से पूछती है कि क्या वह आर्यन के लिए बी नेगेटिव ब्लड की व्यवस्था कर सकती है। रिसेप्शनिस्ट का कहना है कि वे अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी इसकी व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं। इमली घबराती रहती है और हर राहगीर से पूछती है कि क्या उनका खून बी नेगेटिव है। आर्यन की हालत देखकर नर्मदा रोती रहती है। नीला गुड़िया को इशारा करती है और उसे अर्पिता को साथ ले जाने और नर्मदा के लिए चाय और नाश्ता लाने को कहती है।

अर्पिता कहती है कि वह मां को अकेला छोड़कर नहीं जाएगी। गुड़िया जिद करती है और उसे ले जाती है। नीला इमली के खिलाफ नर्मदा का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करती है और कहती है कि इम्ली की वजह से आर्यन लगातार परेशानी में पड़ रहा है। नर्मदा ने उसे यह नहीं कहने के लिए कहा कि इमली ने आर्यन को कई बार बचाया और अब भी आर्यन के लिए खून की व्यवस्था करने चली गई। Imlie दानदाताओं से संपर्क करना जारी रखता है।

इमली पहले आर्यन को मुसीबत में डालती है और फिर उसे बचाती है

नीला नर्मदा से कहती है कि इमली पहले आर्यन को मुसीबत में डालती है और फिर उसे बचाती है और कहती है कि अगर इमली ने काम करने की जिद नहीं की होती और आर्यन को रिपोर्ट लेने के लिए साथ ले जाता, तो आर्यन सुरक्षित रहता। वह कहती है कि इमली ने पहले अपने पहले पति को अपने गांव से शहर में स्थानांतरित करने के लिए इस्तेमाल किया और फिर एक पत्रकार बन गई, फिर उसने अपने पहले पति को छोड़ दिया और आर्यन को फंसाया और उसके माध्यम से अधिक पैसा और प्रसिद्धि अर्जित की।

इमली ने पहले से ही 2 पति का दुरुपयोग किया है और अपने लाभ के लिए तीसरे पति को खोजने में संकोच नहीं करेगी; इम्ली अपने सपनों को किसी और से ज्यादा महत्व देती है और अपने सपनों के लिए आर्यन का बलिदान करेगी जैसे उसने पहले किया था, नर्मदा अपने बेटे को खो देगी और इस सब में पीड़ित होगी। वह कहती है कि इम्ली के जीवन में आर्यन का जीवित रहना मुश्किल होगा और नर्मदा को बहुत देर होने से पहले सतर्क होने के लिए कहता है; पूछती है कि जब इमली अपनी पहली शादी का सम्मान नहीं कर सकती, तो वह अपनी दूसरी शादी का सम्मान कैसे करेगी।

इमली कहती है कि वह खून के लिए कुछ भी भुगतान कर सकती है

इमली रिसेप्शनिस्ट से कहती है कि वह खून के लिए कुछ भी भुगतान कर सकती है। वह अपने एबीपी/आर्यन को बचाने के लिए सीता मैया से प्रार्थना करती है। वह ब्लड बैंक जाती है और एक स्टाफ को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हुए जबरदस्ती स्टोरेज रूम में घुस जाती है। माधव ने उसे फोन किया और कहा कि उसने समाचार चैनल पर समाचार प्रसारित किया और एक व्यक्ति को बी नेगेटिव रक्त मिला।

इमली उसे जल्द ही उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए कहता है। वह भंडारण कक्ष से बाहर आती है और अपने दुर्व्यवहार के लिए कर्मचारियों से माफी मांगती है। एक बार जब वह चली जाती है, तो चपरासी ठिकाने से खून निकालता है और भगवान का शुक्र है कि लड़की खून को नोटिस नहीं कर पाई। इमली फिर अस्पताल लौटती है और आर्यन के आईसीयू रूम की ओर जाती है। नीला नर्मदा को इम्ली को आर्यन से दूर रखने के लिए उकसाती है। अर्पिता नर्मदा से कहती है कि नीला के उकसावे में न आएं और इम्ली को आर्यन से मिलने दें क्योंकि वह उसके लिए चिंतित है और खून की तलाश में इधर-उधर भटक रही है।

माधव एक डोनर की तलाश में उसे लेने के लिए अस्पताल के रिसेप्शन पर इम्ली का इंतजार करता है। ज्योति ने उसे नोटिस किया और पूछा कि क्या वह वही है जो पहले इमली से मिलना चाहता था। वह हाँ कहता है। वह पूछती है कि क्या उसके पास फिर से इम्ली के साथ महत्वपूर्ण काम है। वह हाँ कहता है। वह कहती है कि उसे तब इमली से मिलना चाहिए और सोचती है कि एक बार जब हर कोई उसके साथ इमली को नोटिस करेगा, तो वे सोचेंगे कि इम्ली के लिए उसके काम से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है।

इम्ली उस पर चिल्लाती है और फिर भावनात्मक रूप से आर्यन से उसका हाथ पकड़कर बात करती है और महत्वपूर्ण काम के लिए 1-2 घंटे के लिए बाहर जाने की अनुमति मांगती है। वह उसका हाथ कस कर पकड़ लेता है। वह सोचती है कि उसने उसे अनुमति दी थी और जल्द ही लौटने का वादा करते हुए बाहर चला गया। नर्मदा उससे पूछती है कि क्या वह आर्यन को गंभीर हालत में छोड़कर जा रही है।

इमली सोचती है कि वह उसे यह नहीं बता सकती कि वह कहाँ जा रही है क्योंकि यह जोखिम भरा है और झूठ बोलता है कि वह एक महत्वपूर्ण काम पर जा रही है और 1-2 घंटे में वापस आ जाएगी। माधव उसके पास जाता है और उसे ले जाता है। नीला नर्मदा से पूछती है कि क्या उसे अब भी लगता है कि इम्ली को आर्यन की परवाह है क्योंकि उसका काम उसके लिए आर्यन से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

माधव के साथ इमली रक्त दाता से मिलती है

माधव के साथ इमली दाता से मिलती है और उसे अस्पताल की ओर ले जाती है जब उसे ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है और वाहन मालिकों से उसके लिए मार्ग प्रशस्त करने का अनुरोध करता है। वाहन चालक का कहना है कि वे भी घर पहुंचने को आतुर हैं।

वह वापस कार में बैठ जाती है। माधव पूछते हैं कि वे अब आर्यन तक कैसे पहुंचेंगे। डोनर पैदल चलने का सुझाव देता है। इमली कहती है कि उसे किसी भी कीमत पर आर्यन तक पहुंचने की जरूरत है क्योंकि आर्यन एक अच्छा बेटा, भाई, बॉस आदि है। डोनर पूछता है कि वह उसके लिए क्या है। वह आर्यन के समर्थन को याद करती है और किसी भी कीमत पर समय पर अस्पताल पहुंचने पर उसे अपनी बेल्ट बांधने के लिए कहती है।

ये भी पढ़े : Thalapathy Vijay और Pooja Hegde की फिल्म बीस्ट इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज़, जानें

ये भी पढ़े :Sapna Choudhary appeared in court, the actress arrived wearing a mask for the hearing of Fraud Case

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
ADVERTISEMENT