होम / Imlie Serial Update अर्पिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

Imlie Serial Update अर्पिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

Mukta • LAST UPDATED : April 29, 2022, 11:13 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update इम्ली उदय पर चिल्लाती है कि जैसे उसने अपने माता-पिता को घर से बाहर निकाल दिया, उसे भी कूड़ेदान में फेंक दिया जाना चाहिए। उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। उधर, माता-पिता आर्यन से उनके बेटे को नहीं पीटने की गुहार लगाते हैं।

आर्यन अपने बच्चों के लिए माता-पिता के महत्व और त्याग के बारे में विस्तार से बताते हैं। वह उदय को चेतावनी देता है कि उसके वकील उसके माता-पिता की ओर से उदय के खिलाफ लड़ेंगे और उसे घर से बाहर निकाल देंगे।

इसके बाद वह उदय के माता-पिता से उनके कारण हुई परेशानी के लिए माफी मांगता है और मेहमानों से जाने का अनुरोध करता है। फिर वह अर्पिता और नर्मदा से माफी मांगता है कि उन्होंने उन्हें गलत रिश्ते में लाने की कोशिश की। इमली को लगता है कि आर्यन की बातें 100% सच हैं, यहां तक ​​कि वह गलत भी है कि वह अपनी मां से ठीक से बात नहीं कर रही है।

नीला ने नर्मदा को ताना मारा

नीला ने नर्मदा को ताना मारा कि अर्पिता अशुभ है जिसने अपने पति को उसके दुर्भाग्य के कारण खो दिया, अब कोई उससे शादी नहीं करेगा, इसलिए वह उसके लिए उदय को ले आई, लेकिन उसने भी उसे अस्वीकार कर दिया। इमली और आर्यन उसे चेतावनी देते हैं कि वह अर्पिता के बारे में बुरा न बोलें।

इमली का कहना है कि कोई भी अशुभ नहीं है, सीता मैया ने अरविंद को वापस बुलाया, अर्पिता अपने लिए बहादुरी से लड़ रही है, उदय को इसके बजाय बाहर निकाल दिया गया था, इस घर में अर्पिता की उपस्थिति परिवार के लिए भाग्यशाली है। नीला चिल्लाती है कि वह समाज के बारे में क्या कहती है जब वह खुद मां का पाप है।

आर्यन और इमली ने तुरंत उसे चेतावनी दी कि वह अम्मा के बारे में बुरा न बोलने की हिम्मत करे। आर्यन का कहना है कि नीला अम्मा के जीवन या उसके संघर्षों के बारे में नहीं जानता है, अम्मा भी उसकी माँ है, नीला उसके धैर्य की परीक्षा ले रही है, और एक बार उसका धैर्य टूट जाए, तो नीला के लिए यह अच्छा नहीं होगा।

नर्मदा उसे रोकती है। आर्यन का कहना है कि उनकी मां ने कभी भी अपने बेटे और बेटी में अंतर नहीं किया, इसलिए उनकी बहन को उनके साथ बराबर का हिस्सा मिलेगा। वह कहता है कि नीला को अर्पिता का नाम याद रखना मुश्किल लगता है, वह अर्पिता का नाम कंठस्थ कर देगा; उसका नाम अर्पिता सिंह राठौर है जो एक कॉलेज टॉपर और डिबेट चैंपियन है जो नीला को वाद-विवाद में हरा सकती है।

अर्पिता टूट जाती है और खुद को एक कमरे में बंद कर लेती है

अर्पिता टूट जाती है और खुद को एक कमरे में बंद कर लेती है। आर्यन और इमली उसके कमरे की ओर भागे और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा। अर्पिता को लगता है कि उसे अपने परिवार के लिए समस्या हो रही है, आर्यन और इमली को उसकी वजह से समस्या हो रही है, वह किसी काम की नहीं है, अब वह अपना जीवन समापत करके सभी प्रोब्लम्स का हल कर देगी।

वह नींद की गोलियां खाने की कोशिश करती है। आर्यन दरवाजा तोड़ने की कोशिश करता है। सुंदर बालकनी के रास्ते अर्पिता के कमरे में प्रवेश करता है। वह दवा की बोतल फेंक देता है और अर्पिता को डांटता है कि वह आत्महत्या का प्रयास नहीं कर सकती है।

अर्पिता पूछती है कि क्या वह उसे आई लव यू कह रहा है। वह रुक जाता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। अर्पिता कहती है कि आई लव यू और उसे गले लगा लिया। इसे देखकर इमली को खुशी महसूस होती है।

नीला ताना मारती है कि अर्पिता परिवार की इज्जत को बर्बाद कर रही है

आर्यन दरवाजा तोड़ता है और दूसरों के साथ अंदर प्रवेश करता है। नीला ताना मारती है कि अर्पिता परिवार की इज्जत को बर्बाद कर रही है, फिर आर्यन को देखकर स्वर कम हो जाता है और सुंदर पर आरोप लगाता है कि एक नौकर निर्दोष अर्पिता को फंसा रहा है।

आर्यन सुंदर को गले लगाता है और अपनी बहन की जान बचाने के लिए धन्यवाद देता है। वह अर्पिता के साथ भावनात्मक रूप से चैट करता है और सुंदर के हाथ में उसका हाथ देता है। इमली और नर्मदा यह देखकर खुश होते हैं। अर्पिता आर्यन को गले लगाती है और सुंदर के लिए अपने प्यार के बारे में पहले से नहीं बताने के लिए उससे माफी मांगती है। नर्मदा अर्पिता को न समझने के लिए माफी मांगती हैं।

आर्यन भावनात्मक रूप से अर्पिता और नर्मदा को गले लगाते हैं। अर्पिता उसे उनके साथ शामिल होने के लिए कहती है। आर्यन तब सुंदर से कहता है कि वह अर्पिता के लिए एक ऐसा व्यक्ति चाहता है जो उसे उसकी तरह बेहद प्यार कर सके, उसे यकीन है कि सुंदर अर्पिता से प्यार करेगा और उसकी रक्षा करेगा।

अर्पिता नर्मदा से सुंदर से शादी करने के लिए अपनी सहमति देने का अनुरोध करती है। नर्मदा सहमत हैं। नीला नर्मदा पर चिल्लाती है। नर्मदा उसकी उपेक्षा करती है और सुंदर को आशीर्वाद देती है।

इमली ने अर्पिता और सुंदर को बधाई दी

इमली ने अर्पिता और सुंदर को बधाई दी। इसके बाद वह सच्चाई को बाहर निकालने में आर्यन का समर्थन करने के लिए धन्यवाद देती है। सच बाहर निकालने के लिए आर्यन ने उसे वापस धन्यवाद दिया।

नीला नर्मदा को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने की कोशिश करती है, लेकिन वह नहीं करती। इम्ली को आर्यन की ओर धकेलते हुए नीला निराश होकर चली जाती है। आर्यन और इमली एक दूसरे के चेहरे में खो जाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Samantha Prabhu Birthday: इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद Bold सीन, देखने वालों के छूट गए थे पसीने

यह भी पढ़ें : जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा, खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं हैं लाजवाब

यह भी पढ़ें : पिंक ब्लेजर सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही श्वेता तिवारी

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT