होम / Imlie Serial Update आर्यन की पुरानी दोस्त ज्योति ने इमली को बचाया

Imlie Serial Update आर्यन की पुरानी दोस्त ज्योति ने इमली को बचाया

India News Desk • LAST UPDATED : May 6, 2022, 12:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie Serial Update एक संत इमली को जोर से हंसने के लिए कहते हैं, लेकिन खुशी को कभी भी स्थायी न समझें क्योंकि जीवन में कुछ भी स्थायी नहीं है। वह कहता है कि अगर वह जीवन में शांति महसूस करती है, तो यह आने वाले तूफान का संकेत है। इमली भ्रमित हो जाती है और उसे स्पष्ट रूप से बोलने के लिए कहता है।

संत ने उसे चेतावनी दी कि वह अपनी सबसे कीमती चीज खो सकती है। एक रहस्यमय महिला अपनी ओर जाने वाले वाहनों की परवाह किए बिना सड़क पर चलती है। उसे देखकर वाहन अपनी दिशा बदल लेते हैं। इमली आर्यन को खोजती है और उसे अपने आसपास नहीं पाती है। वह चिंतित होकर उसे खोजती है और उसका नाम चिल्लाती है।

नीला ने गुंडे को डांटा और पैसे दिए

अर्पिता घर से बाहर हो जाती है जब एक गुंडा उसे नीला समझकर करेली, जलेबी को मारने के लिए पैसे मांगता है। वह उससे पूछती है कि उसे यहां एक लड़की को मारने के लिए किसने बुलाया था। वह पूछता है कि क्या वह नीला है।

नीला बाहर निकलती है और कहती है कि उसने उसे लकड़ी/लकड़ी लाने का आदेश दिया, न कि लड़की/लड़की को फर्नीचर बनाने के लिए। वह अर्पिता को जाने के लिए कहती है और उसे उस आदमी को संभालने के लिए कहती है। अर्पिता चली जाती है। नीला ने गुंडे को डांटा और पैसे दिए।

इमली कार चालकों पर चिल्लाती है

इम्ली आर्यन को खोजते हुए बीच सड़क पर चलता है। सड़क के दोनों ओर से आने वाली कारें उसे टक्कर मारने ही वाली होती हैं कि तभी एक रहस्यमयी लड़की ने उसे समय पर कारों को रोक दिया। इमली कार चालकों पर चिल्लाती है। लड़की उसे एक तरफ ले जाती है। इमली पूछती है कि वह कौन है, वह अपने पति की तलाश कर रही है।

लड़की उसे डरना बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह स्पष्ट रूप से सोच सकती है, उसे पानी देती है, और कहती है कि जो दिल से जुड़ा है वह वहां से दूर नहीं जा सकता। वह उसे आराम करने, गहरी सांस लेने और बंद आंखों वाले व्यक्ति की कल्पना करने के लिए कहती है। इमली अपनी आँखें बंद कर लेती है और आर्यन को उसके पास वापस जाने के लिए कहती है। वह आँखें खोलती है और आर्यन को अपने सामने सड़क पार करती हुई देखती है।

आर्यन इम्ली पर चिल्लाता है

इम्ली आर्यन के पास जाता है और मिस्टर इंडिया की तरह अचानक गायब होने के लिए उसका कॉलर पकड़कर उस पर चिल्लाता है। उनका कहना है कि धुएं के कारण उनका दम घुट रहा था और वह पानी लेने गए थे, इसलिए उन्हें सीन बनाना बंद कर देना चाहिए। लड़की उनके पास जाती है और कहती है क्योंकि इमली उसके लिए चिंतित है।

आर्यन उसे देखकर हैरान हो जाता है, यह बताते हुए कि वह उसकी कॉलेज की दोस्त ज्योति है, और उसे खुशी से गले लगाती है। ज्योति कहती है कि उसे लगा कि आरु से आर्यन बनने के बाद वह सब कुछ भूल गया। आर्यन उसे अपनी कॉलेज की दोस्त ज्योति/जो के रूप में इमली से मिलवाता है और इमली को अपनी पत्नी के रूप में पेश करता है। जो कहती है कि वह जानती है कि वह घटना को याद करते हुए कुछ दिनों से उन्हें देख रही है।

इमली दुर्घटना से बच गई और एक लड़की ने उसे बचा लिया

नीला को पता चलता है कि इमली दुर्घटना से बच गई और एक लड़की ने उसे बचा लिया। वह गुंडे पर चिल्लाती है और गुंडों से उसके पैसे वापस करने की मांग करती है। गुड़िया उसे कुछ समय के लिए लो प्रोफाइल जाने का सुझाव देती है क्योंकि उसकी सारी योजनाएँ विफल हो रही हैं। नीला कहती है कि जब एक लड़की ने इमली को बचाया है, तो वह निश्चित रूप से आर्यन और इमली के बीच हस्तक्षेप करेगी; उसे यह जानने की जरूरत है कि यह नई लड़की कौन है।

ज्योति आर्यन को दो हस्तलिखित नोट दिखाती है

ज्योति आर्यन को दो हस्तलिखित नोट दिखाती है और पूछती है कि क्या वह इन्हें याद कर सकता है। आर्यन ने अपनी कॉलेज की विदाई पार्टी को याद किया जहां वे दोनों प्रतियोगिता जीत रहे थे। आर्यन अपनी बॉली से चिढ़ जाता है और वादा करता है कि वह इसे जीवन में कभी इस्तेमाल नहीं करेगा। ज्योति कहती है कि वह उसके लिए प्रतिज्ञान लिखेगी और कहती है कि अगर वे उनके या किसी और के लिए अच्छा चाहते हैं, तो उनका मानना ​​​​है कि ब्रह्मांड उनकी इच्छाओं को पूरा करेगा।

उन्हें उम्मीद है कि आर्यन को एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिलेगा। आर्यन का कहना है कि ब्रह्मांड उसका दोस्त नहीं है और जब भी वह शादी करती है तो उसे आमंत्रित करने के लिए कहती है। वह गंभीर हो जाती है और एक पुष्टि लिखती है कि आर्यन का जीवन साथी परिपूर्ण, स्मार्ट और सुंदर होना चाहिए।

वह प्रार्थना करती है कि ब्रह्मांड उन दोनों को सबसे अच्छा जीवन साथी दे और अगर उन्हें 30 साल की उम्र तक कोई जीवन साथी नहीं मिला, तो वे एक-दूसरे से शादी कर लेंगे। वह कहता है कि वह उससे कभी शादी नहीं करेगा और तब तक वह निश्चित रूप से एक जीवन साथी ढूंढ लेगी।

आर्यन कहते हैं ध्यान रखना

फ्लैशबैक से बाहर, आर्यन का कहना है कि उसकी पुष्टि सही थी और इमली को देखते हुए उसे एक आदर्श जीवन साथी मिल गया। वह उससे पूछता है कि वह उससे पहले क्यों नहीं मिली। वह कहती है कि उसकी किस्मत खराब है कि उसका तलाक हो गया क्योंकि उसके पति का विवाहेतर संबंध था।

इमली का कहना है कि इसके बजाय उनके पूर्व पति की किस्मत खराब है। ज्योति कहती है कि शायद वह आर्यन को देखकर अपने पति में किसी को ढूंढ रही थी। वह कहती है कि भाग्य ने उसे अब आर्यन और इमली से मिलवाया, कहती है कि वह अब अपने होटल के कमरे में वापस आ जाएगी।

आर्यन कहते हैं ध्यान रखना। इमली उसे उनके घर में उनके साथ रहने के लिए कहती है। वह हमेशा की तरह आर्यन से बहस करने लगती है। ज्योति बताती हैं कि आर्यन कॉलेज में खूब मजाक किया करते थे। इमली यह सुनकर हैरान रह जाती है और जबरदस्ती ज्योति को घर ले जाती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Esha Gupta ने शर्ट के बटन खोल कर शेयर की मिरर सेल्फी, यूजर्स ने कहा- ‘ईशा गुप्ता हॉटनेस ओवरलोड’

यह भी पढ़ें :  De De Pyaar De Sequel स्क्रीन पर फिर से नजर आएगी अजय देवगन और रकुल प्रीत सिहं की जोड़ी

यह भी पढ़ें : Vivek Agnihotri ने Press Clubs द्वारा ‘अलोकतांत्रिक’ प्रतिबंध की आलोचना की, ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया

यह भी पढ़ें : Gangubai Kathiawadi बनी नेटफ्लिक्स पर टॉप नॉन इंग्लिश फिल्म, आलिया ने ऐसे जाहिर की खुशी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT