होम / जाह्नवी कपूर ने व्हाइट ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया फिगर, कातिलाना अदाएं देख फिदा हुए फैंस

जाह्नवी कपूर ने व्हाइट ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया फिगर, कातिलाना अदाएं देख फिदा हुए फैंस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 5, 2022, 2:50 pm IST
जाह्नवी कपूर ने व्हाइट ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया फिगर, कातिलाना अदाएं देख फिदा हुए फैंस

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor (Bollywood News): बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्होंने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। जाह्नवी कपूर के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी खूब हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की आए-दिन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जाह्नवी अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

देखे पोस्ट:-

https://www.instagram.com/p/CiFczXQviSq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5ce4b0eb-770d-4533-a8ed-b1e33d190afb

व्हाइट ब्रालेट में फ्लॉन्ट कर रहीं फिगर

हाल ही में शएयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में वह व्हाइट कलर की ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें में वह अपने परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने लाइट मेकअप किया है। साथ ही अपने बालों को खुला रखा है। उनके फैंस को उनकी ये कातिलाना अदाएं काफी पसंद आ रही हैं।

Also Read: राधिका मदान और निमृत कौर इस खास फिल्म में आएंगी नजर, ‘हैप्पी टीचर्स डे’ का टीजर हुआ रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT