होम / Kajol And Shah Rukh Khan Incident जब शूटिंग के दौरान काजोल ने बचाई थी शाहरुख खान की जान

Kajol And Shah Rukh Khan Incident जब शूटिंग के दौरान काजोल ने बचाई थी शाहरुख खान की जान

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 2:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Kajol And Shah Rukh Khan Incident शाहरुख खान और काजोल 90 के दशक की हिट जोड़ी थीं, जिससे अभिनेता वरुण धवन सहित कई बच्चों और युवाओं को यह विश्वास हो गया कि वे एक वास्तविक जीवन के जोड़े हैं। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और जादू को सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाना रोहित शेट्टी ने अपनी 2015 की रिलीज़ दिलवाले के साथ किया था। आज, यह हिट फिल्म 6 साल की हो गई और हमने इसके बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी साझा करने का फैसला किया।

जहां इस फिल्म ने हमारे 90 के दशक के पसंदीदा जोड़े को फिर से बड़े पर्दे पर लाया, वहीं इसने हमें प्यार के नए रंग – गेरुआ के बारे में भी सोचा। आइसलैंड के शानदार हरे भरे पहाड़ों, झरनों, इंद्रधनुष और काली रेत के साथ एक सुनसान जगह पर एक ख़राब विमान के बीच मुक्त उड़ने वाला वह हड़ताली नारंगी दुपट्टा अभी भी हमारे दिमाग में ताजा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसकी शूटिंग के दौरान शाहरुख को गंभीर या घातक चोट भी लग सकती थी।(Kajol And Shah Rukh Khan Incident)

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि गेरुआ में एक वर्ग के लिए वे एक गुफा में झरने के पीछे शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यहां रोमांटिक ट्रैक के लिए रिहर्सल के दौरान शाहरुख खान गंभीर रूप से घायल हो सकते थे। वीडियो में अभिनेत्री ने कहा कि जब वह और शाहरुख अभ्यास कर रहे थे, शाहरुख चट्टान से बुरी तरह गिर सकते थे और यह उनके लिए घातक साबित हो सकता था। सौभाग्य से, काजोल ने तुरंत ही शाहरुख का हाथ पकड़ लिया और उन्हें बड़े पैमाने पर गिरने से बचा लिया।

Kajol And Shah Rukh Khan Incident

7 मिनट 21 सेकंड के वीडियो में इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, शाहरुख खान काजोल से कहते हैं, “मैं अपनी जिंदगी का कर्जदार हूं, मेरी ये जिंदगी अब तुम्हारे नाम हो चुकी है।” वीडियो देखें:

यह निश्चित रूप से शाहरुख और काजोल की दोस्ती की गहराई को साबित करता है। दिलवाले की बात करें तो, शाहरुख खान और काजोल के अलावा, रोहित शेट्टी के निर्देशन में वरुण धवन, कृति सनोन, विनोद खन्ना, बोमन ईरानी, ​​जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और भी बहुत एक्टर्स शामिल थे। इसे रिलीज पर हिट माना गया था।

Kajol And Shah Rukh Khan Incident

READ MORE: Brahmastra’s Telugu version एसएस राजामौली की बह्रमास्त्र फिल्म का तेलुगु वर्जन पोस्टर हुआ रिलीज़

READ MORE : Karan Johar Announcement About ‘Yodha’ दिशा पटानी और राशी खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ योद्धा में आएगी नजर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT