होम / Kunal Khemu Shared Video With his Wife: सोहा अली खान के साथ वीडियो में 'वेलेंटाइन फॉरएवर' कहा

Kunal Khemu Shared Video With his Wife: सोहा अली खान के साथ वीडियो में 'वेलेंटाइन फॉरएवर' कहा

Sachin • LAST UPDATED : February 14, 2022, 2:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Kunal Khemu Shared Video With his Wife बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक, सोहा अली खान और कुणाल खेमू, कपल गोल्स साँझा करते रहते है। यह जोड़ी पहली बार अपनी फिल्म, खोजते रह जाओगे के सेट पर एक-दूसरे से मिली थी, लेकिन उनके बीच प्यार तब पनपने लगा था जब उन्होंने अपनी फिल्म 99 के लिए साथ काम किया था। काफी समय तक डेटिंग करने के बाद, दोनों एक साथ रहने लगे थे। फिर 2014 में, कुणाल ने अपने जीवन के प्यार, सोहा अली खान को परपोज़ किया था, जब वे पेरिस में थे और सोहा ने भी तुरंत हां में जवाब दिया।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी, 2015 को शादी के बंधन में बंध गए। और 2017 में, इस जोड़े ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के आगमन के साथ पहली बार माता पिता बने थे। सोहा और कुणाल अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जीवन की झलकियां साझा करते रहते हैं।

Kunal Khemu Shared Video With his Wife

वैलेंटाइन्स डे अपने प्यार करने वालो को विशेष महसूस कराने के लिए छोटे-छोटे प्रयास करने के बारे में है। कुछ घंटे पहले, कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर विदे साँझा की और अपनी पत्नी सोहा अली खान के साथ एक रोमांटिक वीडियो साझा किया। अपनी पुरानी तस्वीरों के असेंबल के साथ, कुणाल ने एक हार्दिक नोट लिखा :

“To my valentine today tomorrow and forever.. # Happyvalentinesday.”

(CLICK HERE)

Kunal Khemu Shared Video With his Wife Kunal Khemu Shared Video With his Wife

READ MORE : Hina Khan Trolled: सुनील ग्रोवर को हेल्थ विश करने पर “आ रही हूं ऊपर”, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

READ MORE : Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

READ MORE : Chiranjeevi Reached Sabarimala Temple With Wife: आशीर्वाद मांगते आये नजर, तस्वीरें की साँझा

READ MORE : Ayushmann Khurrana First Job: रेडियो जॉकी से की थी पहली जॉब की शुरुआत ,”मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के लोगों में से एक था…”

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT