होम / Lock upp Controversy : मंदाना की 'अबॉर्शन' की कहानी सुन भावुक हुई कंगना कही ये बात ,'महिला के लिए

Lock upp Controversy : मंदाना की 'अबॉर्शन' की कहानी सुन भावुक हुई कंगना कही ये बात ,'महिला के लिए

Sachin • LAST UPDATED : April 14, 2022, 2:00 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Lock upp Controversy : मंदाना की 'अबॉर्शन' की कहानी सुन भावुक हुई कंगना कही ये बात ,'महिला के लिए

Lock upp Controversy

इंडिया न्यूज़, मुंबई

Lock upp Controversy : कंगना रनौत का टीवी शो ‘लॉक अप’ जो हाल की दिनों में शुरू हुआ है और ये काफी सुर्खिया भी बटोर रहा है। इस शो में एक के बाद एक धमाके हो रहे है। शो के कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर सभी को चौका रहे है। इन्ही में शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला। जिसे सुनकर न सिर्फ शो के कंटेस्टेंट बल्कि कंगना भी इमोशनल हो गई। मंदाना ने बताया की वो एबॉर्शन करवा चुकी है। उन्होंने बताय उनका एक निर्देशक के साथ संबध था और उन्होंने न चाहते हुए भी गर्भपात करवाना पड़ा।

भावुक मन से मंदाना ने बताया की उनका रिश्ता पहले पहल काफी अच्छा था। उनको विश्वास था की वह दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन जब वो प्रेग्नेंट हुई तब निर्देशक ने उन्हें बचा गिराने की सलाह दी। मंदाना ने बताया वो जिस निर्देशक से प्यार करती थीं वो पहले से एक बच्चे का बाप है और आज भी यूथ के लिए एक आदर्श है। (Lock upp Controversy )

Lock upp Controversy

 

मंदाना की ये बात सुनकर शो की होस्ट और अभिनेत्री कंगना रनौत भी भावुक हो गई। सोशल मीडिया पर भी इस कहानी की काफी चर्चा है। शो के एक फोल्लोवेर ने ट्विटर के माध्यम से पूछा, “पता नहीं वो निर्देशक कौन है। लेकिन उसने मंदाना करीमी के साथ जो किया वो निंदनीय है। जिस तरह से उसने मंदाना का इस्तेमाल किया वह दयनीय था। इस पूरे मामले को जानकर जिस तरह से कंगना रनौत ने मंदाना को सांत्वना दी वो दर्शाता है कि वो एक शानदार मेजबान हैं”

Lock upp Controversy

Read More: अभिषेक बच्चन ने बताया की कैसे जॉन अब्राहिम ने धूम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सुपरबाइक चलनी सिखाई

Read More: Doctor Strange 2 Movie Update : ‘इन्फिनिटी वॉर, एंडगेम, नो वे होम कंबाइंड’ के मुकाबले ज्यादा हैरान करने वाली होगी ये फिल्म

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT