होम / Lock Upp New Poster Out हथकड़ी लगे कैदियों संग पोज देती नजर आईं धाकड़ एक्ट्रेस

Lock Upp New Poster Out हथकड़ी लगे कैदियों संग पोज देती नजर आईं धाकड़ एक्ट्रेस

Prachi • LAST UPDATED : February 25, 2022, 11:49 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Lock Upp New Poster Out: बॉलीवुड धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बिंदासपन के लिए जानी जाती है। वहीं इस बार पहली बार हो रहा है कि कंगना पहली बार किसी रियल्टी शो में बतौर होस्ट नजर आएंगी। वहीं बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग शो लॉक अप (Lock Upp) को लेकर चर्चा में है।

आॅल्ट बालाजी ने मंगलवार को लॉक अप के पहले कंटेस्टेंट पूनम पांडे के बाद शो के दूसरे कंफर्म सदस्य मुनव्वर फारुकी का खुलासा किया था। हाल ही में विवादों में रहे कॉमेडियन को 15 दूसरे कंटेस्टेंट के साथ 72 दिनों के लिए कंगना रनौत की जेल में बंद कर दिया जाएगा। वहीं निशा रावल भी शो का हिस्सा होंगी। अब इस बीच कंगना का लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है जो आपके एक्साइटमेंट को बढ़ानेवाला है। बता दें कि कंगना रनौत इस पोस्टर में गाउन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

शो 27 फरवरी से, लॉक अप आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 247 स्ट्रीम करेगा

उनके एक हाथ में हाथकड़ी है और दूसरे हाथ में उन्होंने जेलर वाला डंडा थाम रखा है। हवहीं उनके पास घुटनों पर बैठे कैदी दिख रहे हैं जिनके चेहरे को काले कपड़े से कवर किया गया है। हपोस्टर में कैदी हाथकड़ी से बंधे नजर आ रहे हैं और कंगना का धाकड़ अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। वहीं कंगना ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि कंगना ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, यहां लॉक और शॉक कभी भी लग सकता है।

वहीं पोस्टर पर अत्याचारी खेल लिखा गया है। इस पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं इस शो के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। एक और यूजर ने लिखा, मुझे हमेशा से पता है आप सबसे अलग करनेवाली हो। एक यूजर ने लिखा, पोस्टर ही कमाल है तो शो कैसा होगा। वहीं इस सीरीज में 16 विवादास्पद प्रतियोगी 72 दिनों के लिए जेल में कैद होंगे। शो 27 फरवरी से, लॉक अप आॅल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 247 स्ट्रीम करेगा।

Read More: Urvashi Rautela Happy Birthday 17 साल की उम्र में जीता मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज

Read More: Shahid Kapoor Birthday बॉलीवुड चॉकलेटी बॉय ने फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर से की थी करियर की शुरूआत

Read More: Happy Birthday Sanya Malhotra दंगल गर्ल आज मना रही है अपना बर्थडे

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT