होम / Anupama फेम काव्या सिर्फ मिथुन की बहू नहीं, इस हसीना की हैं बेटी

Anupama फेम काव्या सिर्फ मिथुन की बहू नहीं, इस हसीना की हैं बेटी

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 6:30 pm IST

Madalsa Sharma Mother

इंडिया न्यूज़, मुंबई। टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई हैं। मदालसा शर्मा काफी बेबाक हैं और अपनी बातों को बड़ी बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं. मदालसा शर्मा बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं, ये बात सब जानते हैं, लेकिन मदालसा एक फेमस एक्ट्रेस की बेटी भी हैं, ये शायद ही आपको पता हो।

Madalsa Sharma Mother
Madalsa Sharma

एक्ट्रेस शीला डेविड (Sheela David) मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की मां हैं। शीला डेविड और मदालसा की बॉन्डिंग अच्छे दोस्तों की तरह है। मां शीला डेविड की वजह से मदालसा शर्मा को बचपन से ही काफी कुछ मां से सीखने को मिला। मदालसा शर्मा लुक्स के मामले में अपनी मां के जैसी ही लगती हैं।

उनकी खूबसूरत रंगत उन्हें अपनी मां से ही मिली है। दोनों की तस्वीरें देखने के बाद आप यही कहेंगे कि मदालसा अपनी मां की परछाई हैं। मदालसा शर्मा की मां को आखिरी दफा टीवी शो ‘संजीवनी’ में देखा गया था। इस टीवी शो में सुरभि चंदना लीड रोल में थीं।

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने एक्ट्रेस शीला डेविड (Sheela David) के साथ डांस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया थे। दोनों ही इस वीडियो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

मदालसा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये मैं हूं, ये मेरी मम्मा हैं और ये हमारी डांस पावरी हो रही है। आशा है आप लोगों के चहरे पर इस मुश्किल घड़ी में थोड़ी हंसी आई होगी।’ ये वीडियो बीते साल लॉकडाउन का है, जब लोग कोरोना से बेहद परेशान थे।

मिथुन ने किया मदालसा को प्रेरित

Madalsa Sharma Mothe
Madalsa Sharma with Father In law Mithun

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)की शादी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से हुई है। इनकी शादी साल 2018 में हुई थी। शादी के बाद ससुर मिथुन चक्रवर्ती ने मदालसा शर्मा को एक्टिंग करने के लिए प्रेरित किया। वैसे मदालसा शर्मा के घरवाले सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Happy Birthday: बैंड बाजा बारात, रब ने बना दी जोड़ी के सुपरहिट होने के बाद भी खूब रोईं थीं अनुष्का, जानें क्या थी वजह ?

यह भी पढ़ें :  हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, 39 की उम्र में अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT