होम / Mahesh Babu बना रहे है पेरिस में छुटियाँ , पत्नी Namrata Shirodkar ने पेरिस से परिवार के साथ साँझा की तस्वीर

Mahesh Babu बना रहे है पेरिस में छुटियाँ , पत्नी Namrata Shirodkar ने पेरिस से परिवार के साथ साँझा की तस्वीर

Sachin • LAST UPDATED : April 29, 2022, 1:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Mahesh Babu is Planning a Holiday in Paris : महेश बाबू (Mahesh Babu) हाल ही में अपने परिवार के साथ पेरिस छुट्टियां मनाने निकले हैं। यात्रा पर, सुपरस्टार के साथ उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चे सितारा और गौतम भी हैं। अपनी अगली फिल्म ‘सरकारू वारी पाता’ की शूटिंग खत्म करने के बाद वह जल्दी छुट्टी पर चले गए। ब्यूटी क्वीन (Namrata Shirodkar) ने सितार और गौतम के साथ पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए महेश बाबू की एक तस्वीर पोस्ट की। उसने स्टिल को कैप्शन दिया, “C’est La Vie !! पेरिस में एक और खूबसूरत दिन”।

Mahesh Babu is planning a holiday in Paris

महेश बाबू के हैदराबाद वापस आने के बाद, वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ महिला प्रधान के रूप में सरकारू वारी पाटा का प्रचार शुरू करेंगे। परशुराम के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। सरकारू वारी पाटा इस समय टॉलीवुड में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और महीनों तक फिल्माने के बाद, टीम ने आखिरकार इस एक्शन ड्रामा के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।

ये भी पढ़े : Tamil Star Arya की पहली वेब सीरीज का पोस्टर हुआ रिलीज़, The Village नामक शो से की शुरुआत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

Mahesh Babu

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT