होम / OTT : 'MIRZAPUR' की 'डिम्पी पंडित' ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, खुले-खुले टॉप में दिखाया नया अवतार

OTT : 'MIRZAPUR' की 'डिम्पी पंडित' ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, खुले-खुले टॉप में दिखाया नया अवतार

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 22, 2022, 5:52 pm IST

इंडिया न्यूज़ डेस्क.

OTT प्लेटफॉर्म सबसे चर्चित ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में भोली भाली लड़की का रोल निभाने वाली डिम्पी पंडित उर्फ हर्षिता गौर (Harshita Gaur) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और इसकी बानगी उनके सोशल मीडिया को देखकर पता चलती है। कोरोना काल में दर्शकों के एंटरटेनमेंट के तरीकों में भी कई बदलाव आए हैं, जहां पहले लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखना पसंद करते थे। वहीं अब घर बैठकर वेब सीरीज देखना उन्हे ज्यादा आता है। ऐसी कई हिंदी वेब सीरीज हैं, जिन्होंने देश के लोगों के मन में बड़ी तेजी से जगह बनाई और उन्हीं में से एक है ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) इस सीरीज के हर कलाकार को देश की जनता जानने लगी है। सीरीज में काम करने वाली एक भोली लड़की की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं।

Also read:Bhojpuri Singer Shilpi Raj : फिल्म ‘कलाकंद’ के सभी गानों को अपनी सुरीली आवाज देंगी शिल्पी राज

काफी बोल्ड है मिर्जापुर (Mirzapur) की भोली लड़की…

डिम्पी पंडित उर्फ हर्षिता गौर (Harshita Gaur)

बॉलीवुड में बीते सालों से वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ा है, जिसके चलते देश की जनता को एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं। ऐसी ही बेहतरीन वेब सीरीज में ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का नाम भी शुमार है। ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) एक लाजवाब वेब सीरीज है। इसमें कई दिग्गज कलाकारों ने अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं। बाद लोग उन कलाकारों के दीवाने हो गए हैं। इस वेब सीरीज में काम करने वाले एक्टर्स को लोग हर जगह ढूंढ रहे हैं और फॉलो कर रहे हैं।

Also Read:Bhojpuri cinema’s popular actress: क्रॉप टॉप में Rani Chatterjee ने दिखाए सेक्सी लेग्स, कातिलाना अदाएं देख घायल हुए फैंस

हर्षिता गौर ने पोस्ट कीं बोल्ड तस्वीरें…


आपको बता दें कि सीरीज में सभी कलाकारों ने बहुत बढ़ियां एक्टिंग की थी। इन्हीं कलाकारों ने डिम्पी पंडित उर्फ हर्षिता गौर (Harshita Gaur) का नाम भी शामिल है। ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) सीरीज में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद फैंस हर्षिता को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे हैं। हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

Also Read:Bigg Boss 14 Ex Contestant Nikki Tamboli Looks In Revealing Top एक्ट्रेस सना मकबूल के साथ पोज देती हुई नजर आई

वो आए दिन कोई-न-कोई नई पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में हर्षिता ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया है।

फैंस को भाया ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) की डिम्पी का अंदाज

डिम्पी पंडित उर्फ हर्षिता गौर (Harshita Gaur)

हर्षिता (Harshita Gaur) ने ‘मिर्जापुर’ में एक भोली-भाली नाजुक-सी लड़की का किरदार अदा किया था। लेकिन, वो असल जिंदगी में काफी हटके यानी मॉडर्न और स्टाइलिश हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है। अगर बात करें वायरल तस्वीरों की तो हर्षिता ने दो तस्वीरें साझा की, जिसमें वो ऑरेंज कलर का टॉप पहने हैं। उनका ये टॉप पीछे से बहुत ज्यादा ढीला है, जो उनकी बोल्डनेस को और बढ़ा रहा है। तस्वीरों में हर्षिता ने बालों को बांध रखा है।

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT