होम / मोहनलाल स्टारर Marakkar फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ क्लब में पहुंची, बना दिया नया रिकॉर्ड

मोहनलाल स्टारर Marakkar फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ क्लब में पहुंची, बना दिया नया रिकॉर्ड

Prachi • LAST UPDATED : December 2, 2021, 1:34 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Marakkar: दक्षिण भारत की फिल्म मरक्कड़- लायन आॅफ द अरेबियन सी (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) ने फिल्म के इतिहास में ऐसा पहला रिकॉर्ड बनाया है जब कोई फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपए कमा चुकी हो। दरअसल सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) इस फिल्म के लीड हीरो हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) भी मूवी में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म गुरुवार यानी 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं मेकर्स ने दावा किया है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ के अलावा इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

फिल्म को देखने के लिए लोग इतने बेताब हैं कि उन्होंने फिल्म को बिना रिलीज हुए ही 100 करोड़ के क्लब (100 crore club) में पहुंचा दिया। इस फिल्म के निमार्ता प्रियदर्शन हैं। फिल्म का निर्माण एंटोनी पेरम्बावूर में किया गया है। इसका पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।

(Marakkar) नेवी चीफ मोहम्मद अली के जीवन पर बनी है फिल्म

मोहनलाल ने फिल्म को लेकर जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि मरक्कड़ दुनिया भर में 4100 स्क्रींस पर रिलीज की जाएगी। 16000 शो रोज दिखाए जाएंगे। इसके साथ ही पोस्टर पर दावा किया गया है कि यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। फिल्म नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुंजलि मरक्कड़ की लाइफ पर आधारित हैं। इसकी कहानी 17वीं सदी के कोझिकोड़ से जुड़ा हुआ है। मोहनलाल कुंडली मरक्कड़ के किरदार में हैं, जो कालीकट राजवंश के समुद्री बेड़े के एडमिरल थे।

इस फिल्म में मंजू वारियर, अर्जुन सरजा भी दिखाई देंगे। वहीं बता दें कि अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘मरक्कड द लायन आॅफ द अरेबियन सी’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसमें वो एक योद्धा के किरदार में नजर आ रहें हैं। बढ़ी हुई दाढ़ी, शरीर पर लोहे के सुरक्षा कवच और हाथों में तलवार के लिए वो दिखाई दे रहे हैं। खबरों की मानें, तो सुनील शेट्टी का ये लुक हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रॉय’ से इंस्पायर्ड है।

Read More: Boman Irani Birthday ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फिल्म से मिली थी पहचान

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding में शामिल होंगे PMO से 5 अधिकारी, सुरक्षा में जुटेंगे 100 बाउंसर्स

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Panchang: आज शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews
Summer Driving Tips: गर्मी में यात्रा का बना रहे हैं प्लान, तो कार चलाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
ADVERTISEMENT