होम / Moonwhite Films International Film Fest अनुराधा पौडवाल-उदित नारायण को मिला ये अवॉर्ड

Moonwhite Films International Film Fest अनुराधा पौडवाल-उदित नारायण को मिला ये अवॉर्ड

Prachi • LAST UPDATED : December 12, 2021, 1:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Moonwhite Films International Film Fest: भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के सहयोग से एसबीआई द्वारा प्रस्तुत चौथा मून व्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल MWFIFF 2021 (MWFIFF 2021) का आॅनलाइन लाइव आयोजन किया गया। इसमें सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) को ‘सिंगर आफ द डिकेड पुरस्कार’ और गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ दिया गया।

इसके साथ ही मनी हाइट्स (Money Heist) के एनरिक आर्क (Enrique Arce) को भी सम्मानित किया गया। हालांकि यह कार्यक्रम आनलाइन था इसलिए ये पुरस्कार पाने वाले हस्तियां आॅनलाइन उपस्थित थे। पुरस्कार समारोह के दौरान अनूप जलोटा, जाजीम शर्मा, सोनाली सिंह, सुहर्ष राज, सुमाना दत्ता बसु, अबशर अहमद, केटी ट्रुबेट्स्की और इयान बामबर्गर ( न्यूयॉर्क), जॉर्जिया से लीला और कई अन्य कलाकार ने लाइव परफॉर्म किया।

(Moonwhite Films International Film Fest)

इसके साथ ही MWFIFF 2021 में ‘गैर-प्रतिस्पर्धी पुरस्कार’ और ‘दशक पुरस्कार’ में पुरस्कार श्रेणी का एक और नया सेट जोड़ा गया। गैर-प्रतिस्पर्धी पुरस्कार के तहत नेटफ्लिक्स पर चर्चित सीरिज मनी हाइस्ट के एनरिक आर्क को सर्वश्रेष्ठ को-एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। मनी हाइस्ट का लास्ट सीजन 3 दिसंबर को लॉन्च किया गया, जो अभी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि एनरिक आर्क अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण फिल्म समारोह में आनलाइन शामिल नहीं हो सके, लेकिन उन्होंने एमडब्ल्यूएफआईएफएफ के साथ वीडियो बाइट साझा की।

उन्होंने जूरी, संस्थापक और निर्देशक देवाशीष सरगम (राज) और भारत को इसके लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रतिष्ठित रूप से पुरस्कार स्वीकार किया है और उन्होंने यह भी कहा कि यह पुरस्कार उनके दिल के बहुत करीब होगा क्योंकि यह मुंबई में उनका पहला पुरस्कार है, और वादा किया कि अगली बार वह 2022 में MWFIFF के साथ होंगे। संस्थापक और निर्देशक देवाशीष सरगम ने यह भी कहा कि गैर-प्रतिस्पर्धी पुरस्कार श्रेणी के तहत जूरी दुनिया भर की फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब-श्रृंखला आदि से पुरस्कार के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म, अभिनेता, निर्देशक, गायक आदि का चयन करेगी।

(Moonwhite Films International Film Fest)

‘डिकेड अवार्ड’ श्रेणी के तहत जूरी जिसमें अनूप जलोटा, गायक जसपिंदर नरूला, डॉ. योगेश लखानी, गुफी पेंटल, पं. सुवाशित राज ने संस्थापक और निर्देशक देवाशीष सरगम (राज) शामिल हैं ने मिलकर बॉलीवुड के सबसे प्यारे गायक पद्म श्री, पद्म भूषण श्री उदित नारायण को यह पुरस्कार प्रदान किया।

देवाशीष सरगम (राज) ने कहा कि इस श्रेणी के तहत हर साल जूरी उन कलाकारों का चयन करेगी जो 10 साल से अधिक समय से फिल्म उद्योग की सेवा कर रहे हैं और उन्हें इस प्रतिष्ठित श्रेणी में सम्मानित किया जाएगा। वहीं, ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ गायिका अनुराधा पौडवाल जी को प्रदान किया गया । पिछले साल ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ गायिका उषा उत्थुप जी को प्रदान किया गया था।

Read More: Siddharth Shukla Birth Anniversary मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत

Read More: Mohabbat Hai Teaser Out रेट्रो लुक में दिखे हिना खान और शाहिर शेख

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT