होम / Munmun Dutta's New Vlog अपने 'ग्रैंड न्यू' मुंबई अपार्टमेंट की एक झलक साझा की

Munmun Dutta's New Vlog अपने 'ग्रैंड न्यू' मुंबई अपार्टमेंट की एक झलक साझा की

Sachin • LAST UPDATED : December 17, 2021, 1:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

Munmun Dutta’s New Vlog मुनमुन दत्ता एक उदाहरण है कि एक अकेली महिला को जीवन में किसी के समर्थन की आवश्यकता नहीं होती है। वे अपनी मेहनत से कुछ भी हासिल कर सकते हैं। जी हां, तारक मेहता की अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है और अब वह अपने यूट्यूब चैनल पर अपने प्रशंसकों को उसी का होम टूर दे रही हैं। उसका खूबसूरत घर देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

उसकी नई जगह ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया और अनुमान लगाया क्या? खूबसूरती ने पूरे घर को अपने दम पर डिजाइन किया है। (Munmun Dutta’s New Vlog)

वीडियो की शुरुआत मुनमुन दत्ता द्वारा अपने घर का संक्षिप्त परिचय देने से होती है और कोई भी व्यक्ति अपने जूते बाहर निकाल कर ही उसमें प्रवेश कर सकता है। तारक मेहता अभिनेत्री तब प्रशंसकों को अपने रहने वाले कमरे की एक झलक देती है, जो सोने और गुलाब सोने की कलाकृतियों के संकेत के साथ बहुत सारे सफेद और भूरे रंग के साथ सौंदर्यपूर्ण रूप से किया जाता है। (Munmun Dutta’s New Vlog)

मुनमुन दत्ता के लिविंग रूम में पेस्टल ग्रे रंग में एक अच्छा और आरामदायक सोफे है, जिसमें एक बार में कम से कम 6-7 लोग आसानी से बैठ सकते हैं। कमरे में लकड़ी के टीवी कैबिनेट और ठाठ झूमर के साथ सुंदर पेंटिंग हैं।

Munmun Dutta's New Vlog

Munmun Dutta's New Vlog
Munmun Dutta’s New Vlog

वीडियो जो उनके यूट्यूब चैनल पर (Vlog)

ALSO READ :Selena Gomez ने अपनी पीठ पर अपना 16 वां टैटू गुदवाया

ALSO READ :Fast and Furious 10 की रिलीज की तारीख में देरी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT