होम / Naagin 6: पहले एपिसोड से बना डाला 2022 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

Naagin 6: पहले एपिसोड से बना डाला 2022 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 26, 2022, 5:57 pm IST

इंडिया न्यूज़
Naagin 6 TRP: नागिन 6 ने टीवी की दुनिया में कदम रखते ही कई बड़े टीवी सीरियल्स तक की छुट्टी कर दी थी। लेकिन यह बात यहीं पर खत्म नहीं होती है। शो के नए सीजन यानी ‘नागिन 6’ (Naagin 6) को लेकर भी दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी।

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के ‘नागिन 6’ ने अपने पहले एपिसोड से ही ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है, जो आज तक टीवी का कोई भी शो नहीं बना पाया है।

एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ के पहले एपिसोड को ही 2.1 की टीआरपी मिली थी। शो को लेकर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2022 में यह किसी भी शो के लिए एक रिकॉर्ड ओपनिंग थी। एकता कपूर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “यह शो के लिए एक रिकॉर्ड है, जो कि मात्र सप्ताहांत पर ही प्रसारित होता है। यह दिल जीत लेने वाली खबर है।”

Also Read: Malaika Arora Looks in Black Transparent Dress एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक से बटोर ली सारी लाइमलाइट, वायरल हुई फोटो

यूं तो एकता कपूर के शो ‘नागिन’ के हर सीजन ने खूब धमाल मचाया है, लेकिन ‘नागिन 6’ उनका सबसे महंगा सीजन साबित हुआ है। शो को लेकर उन्होंने करीब 130 करोड़ रुपये का दांव लगाया है। इतना ही नहीं, शो में टीवी के महंगे सितारे तो हैं ही, साथ ही इसे भव्य अंदाज में शूट भी किया जा रहा है।

‘नागिन 6’ को मिली जबरदस्त टीआरपी को लेकर एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश, महक चहल और सिंबा नागपाल को भी बधाइयां दीं। ‘नागिन 6’ के आते ही टीवी के धमाकेदार सीरियल ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘इमली’ और ‘गुम है किसी के प्यार’ की टीआरपी तक गिर गई थी।

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT