होम / नवजोत सिंह सिद्धू को जेल होते ही अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड हुईं, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी मीम्स

नवजोत सिंह सिद्धू को जेल होते ही अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड हुईं, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी मीम्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 20, 2022, 6:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, नवजोत सिंह सिद्धू :
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज केस में एक साल की सजा हुई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। बता दें कि शो द कपिल शर्मा में नवजोत सिंह सिद्धू के छोड़ने के बाद से अर्चना पूरन सिंह जज की कुर्सी पर नजर आ रही हैं। ऐसे में शो में भी कई बार उन पर इस बात को लेकर कॉमेडी होती रहती हैं कि उनकी वजह से ही नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ा।

ये है मामला

19 मई 2022, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने साल 1988 के रोड रेज मामले में फैसला सुनाया। अदालत ने नवजोत सिंह सिद्धू को 323 आईपीसी यानी चोट पहुंचाने के आरोप में एक साल कैद की सजा सुनाई। शुक्रवार को सिद्धू को एक और झटका लगा जब सुप्रीम कोर्ट ने क्यूरेटिव पिटिशन पर तत्काल सुनवाई करने पर इनकार कर दिया। इसका मतलब ये हुआ कि सिद्धू का जेल जाना लगभग तय हो गया।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के खबरों में आने की देरी नहीं होती कि सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ और अर्चना पूरन सिंह को लेकर चर्चाएं शुरू हो जाती है। जैसे ही नवजोत सिंह की मुश्किलें बढ़ीं वैसे ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए। ऐसे में टिवटर पर ऐसे ही कुछ ट्वीट्स धड़ल्ले से वायरल होना शुरू हो गए। यूजर्स बोले- समझो अब तो मोहतरमा की सीट पक्की हो ही गई। यहां देखिए वायरल हुए ट्वीटस-

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.