होम / Neha Kakkar and Roahanpreet ने एफिल टावर के सामने किया Lip Lock‘, रोमांटिक फोटो हुई वायरल

Neha Kakkar and Roahanpreet ने एफिल टावर के सामने किया Lip Lock‘, रोमांटिक फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : November 23, 2021, 5:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Neha Kakkar and Roahanpreet: बी टाउन के हॉट कपल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Roahanpreet Singh) की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों के फैंस को उनकी फोटोज और वीडियो देखना खूब पसंद है। शायद इसलिए ही नेहा और रोहनप्रीत ने बहुत ही रोमांटिक फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ताजा तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत आइफिल टावर (eiffel tower) के सामने एक दूसरे को लिप किस (Lip Lock) करते हुए नजर आ रहे हैं।

Neha Kakkar and Roahanpreet ने ही लिप लॉक वाली तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की

दरअसल नेहा और उनके पति रोहनप्रीत इस समय पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को उसी की एक झलक उन्होंने दिखाई है। दोनों ने ही लिप लॉक वाली तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के बहुत ही मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Neha Kakkar and Roahanpreet

वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया- सावधानी से, बजरंग दल वाले न पकड़ लें। इस तरह के कई मजाकिया कमेंट्स यूजर्स ने किए हैं। इन फोटो में नेहा कक्कड़ ने रेड ड्रेस पहनी थी, वहीं रोहनप्रीत क्रीम कलर के सूट में नजर आए। बता दें कि हाल ही में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी थी। नेहा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, बस थोड़ी चबी हो गई हैं।

Also Read : Life Of Kakkars Released प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा

Read More: Satyameva Jayate 2 का न्यू सांग ‘मां शेरावाली’ रिलीज, दुर्गा अवतार में दिखी दिव्या खोसला

Read More: एक्टर कुणाल तिवारी की Bhojpuri Film Roti नेशनल अवॉर्ड के लिए भेजी जाएगी

Read More: Naga Chaitanya Birthday नागार्जुन की ‘Bangarraju’ से जारी हुआ एक्टर का फर्स्ट लुक

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.