Tuesday, November 30, 2021
HomeEntertainmentएक्टर कुणाल तिवारी की Bhojpuri Film Roti नेशनल अवॉर्ड के लिए भेजी...

एक्टर कुणाल तिवारी की Bhojpuri Film Roti नेशनल अवॉर्ड के लिए भेजी जाएगी

इंडिया न्यूज, पटना:
Bhojpuri Film Roti: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो एक से बढ़ कर एक फिल्मों का निर्माण हो रहा है, लेकिन फिर भी भोजपुरी सिनेमा की पहुंच नेशनल अवार्ड से दूर रही है। ऐसे में इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी खबर है कि निर्माता-निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा (Dhirendra Kumar Jha) की कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari) स्टारर फिल्म रोटी को नेशनल अवार्ड (National Award) के लिए भेजा जा रहा है। इसके लिए सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं।

नेशनल अवार्ड के लिए इसका प्रोसेस भी काफी आगे बढ़ गया है। यह मूवी ‘रोटी’ (Roti) देश के 70 के दशक की कहानी पर आधारित है। फिल्म ‘रोटी’ की प्रस्तुति मधु मंजुल आर्ट्स के द्वारा है, जिसके निर्माता-निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा और गीता तिवारी प्रोडक्शन हैं। लेखक ओम प्रकाश यादव और गीत-संगीत मुन्ना दुबे ने तैयार किया है।

(Bhojpuri Film Roti) kajal Yadav मुख्य भूमिका में है

इसको नेशनल अवार्ड के लिए भेजे जाने की बात पर निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा ने कहा कि यह भोजपुरी भाषी लोगों और फिल्म जगत के लिए गर्व की बात है। हमने अपनी इंडस्ट्री में फिल्मों का ग्राफ तो बढ़ा लिया है, लेकिन बिना नेशनल और इंटरनेशनल सम्मान के कुछ अधूरापन सा लगता है। उन्होंने कहा कि ऐसे सम्मान आपको हमेशा अच्छी फिल्में करने के लिए प्रेरित करते हैं।

हमने मनोरंजन का ध्यान रखते हुए रोटी को एक क्लास सिनेमा के रूप में तैयार किया है। उम्मीद है दर्शकों को तो पसंद आएगी और इस साल भोजपुरी में नेशनल अवार्ड भी जीतेगी। हम इसकी सारी प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं। आप सब भी इसके लिए दुआ करें। आपको बता दें कि फिल्म में कुणाल तिवारी, काजल यादव (kajal Yadav), सोनालिका प्रसाद , प्रकाश जैस और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Read More: Naga Chaitanya Birthday नागार्जुन की ‘Bangarraju’ से जारी हुआ एक्टर का फर्स्ट लुक

Read More: Atrangi Re First Look अक्षय, धनुष और सारा अली खान अलग अंदाज में नजर आए

Read More : Sajid Khan Birthday ‘झूठ बोले कौवा काटे’ से किया था एक्टिंग डेब्यू

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE