होम / छोटी सरदारनी छोड़ने पर बोली निमृत कौर अहलूवालिया – मैंने महसूस किया कि परिवर्तन ही एकमात्र स्थिर है

छोटी सरदारनी छोड़ने पर बोली निमृत कौर अहलूवालिया – मैंने महसूस किया कि परिवर्तन ही एकमात्र स्थिर है

Mukta • LAST UPDATED : April 29, 2022, 2:58 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
निमृत कौर अहलूवालिया छोटी सरदारनी में मेहर के रूप में अपनी भूमिका के साथ एक घरेलू नाम बन गईं। इस शो ने छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की जिसमे निमृत कौर मेहर बनकर आयी। हालांकि, निमृत ने पिछले महीने शो छोड़ने और आगे बढ़ने का फैसला किया।

परिवर्तन ही एकमात्र स्थिर है

अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया, “यह एक शानदार यात्रा थी। छोटी सरदारनी (सीएस) हमेशा मेरी बच्ची रहेगी क्योंकि यह पहला सेट था जिस पर मैंने कदम रखा था। लेकिन समय और अन्य कारकों को ध्यान में रखते हुए, मैंने महसूस किया कि परिवर्तन ही एकमात्र स्थिर है।”

मैंने सेट पर तीन साल बिताए हैं

निमृत ने फरवरी 2021 में पुरानी थकान, चिंता और जलन की शिकायत की। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शो छोड़ दिया, तो उन्होंने जवाब दिया, “हां। मुझे लगता है कि हम जिस माध्यम का हिस्सा हैं, उसके लिए एक खास तरह की प्रतिबद्धता की जरूरत होती है।

मैंने अलग-अलग परिस्थितियों का सामना किया है, लगातार खुद को आगे बढ़ाया है और शूटिंग के दौरान 100 प्रतिशत से अधिक दिया है। लेकिन कभी-कभी जीवन में खुद को और अपनी भलाई को चुनना महत्वपूर्ण हो जाता है। मैंने सेट पर तीन साल बिताए हैं और काश मैं इसे जारी रख पाती, लेकिन यह मेरे लिए उचित नहीं होता। मुझे समय निकालने की जरूरत थी।”

स्वास्थ्य एक प्राथमिकता है

उन्होंने आगे कहा, “पिछले साल जब मुझे एहसास हुआ कि मैं पुरानी थकान, जलन, चिंता के लक्षण और तनाव से गुजर रही हूं, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपनी जीवनशैली में कुछ बदलाव लाने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य एक प्राथमिकता है, लेकिन यह केवल इसके भौतिक पहलू तक ही सीमित नहीं है, बल्कि मानसिक और भावनात्मक भी है।”

उन परिस्थितियों या वातावरण में लगातार रहना महत्वपूर्ण है जो आपको चुनौती देती हैं

अभिनेत्री ने साझा किया, “उन परिस्थितियों या वातावरण में लगातार रहना महत्वपूर्ण है जो आपको चुनौती देते हैं और एकरसता को स्थापित नहीं होने देते हैं। मैं वह हूं जो चुनौतियों का सामना करना और विभिन्न वातावरणों में रहना पसंद करती है। मैं आत्मसंतुष्ट नहीं होना चाहती और यह महसूस नहीं करना चाहती कि मुझमें कोई कमी है। ”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Samantha Prabhu Birthday: इस वेब सीरीज में समांथा प्रभु ने दिया था बेहद Bold सीन, देखने वालों के छूट गए थे पसीने

यह भी पढ़ें : जो ठंडे पानी में भी आग लगा दे वो हैं मोनालिसा, खूबसूरती बेमिसाल तो अदाएं हैं लाजवाब

यह भी पढ़ें : पिंक ब्लेजर सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही श्वेता तिवारी

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT