होम / Omicron Effect शाहिद कपूर की Jersey की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टली

Omicron Effect शाहिद कपूर की Jersey की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टली

Prachi • LAST UPDATED : December 28, 2021, 5:00 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Omicron Effect : देश में बढ़ते ओमिक्रोन (Omicron) वायरस के केस के चलते अब फिर से माहौल बदल रहा है। ऐसे में इसका असर धीरे-धीरे सभी व्यवस्थाओं पर दिखता नजर आ रहा है। इसलिए इसका प्रभाव अब फिल्म इंडस्ट्री पर दिखने लगा है। ऐसे में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जरसी (Jersey) के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज अनिश्चतकाल के लिए स्थगित (Film Postponed) कर दी है।

(Omicron Effect) जरसी 31 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी

बता दें कि निर्माताओं की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि मौजूदा परिस्थितियों और नई कोविड गाइडलाइंस के मद्देनजर हमने जरसी की थिएट्रिकल रिलीज को टालने का फैसला किया है। अब तक हमें आप सबका खूब प्यार मिला है और इसके लिए आप सबका शुक्रिया। तब तक आप सब लोग कृपया सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें।

सभी को नये साल की शुभकामनाएं। बता दें, जरसी 31 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी और इस साल की आखिरी बड़ी रिलीज थी। जरसी इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का रीमेक है। बता दें कि 22 अक्टूबर को महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोले जाने की अनुमति मिलने के बाद जिन फिल्मों की रिलीज डेट्स का एलान किया गया था, उनमें जरसी भी शामिल थी।

Read More: Disney Plus Hotstar Series Human शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी निभा रही हैं डाक्टर्स की भूमिका

Read More: The Batman Trailer Out फिल्म में इस बार होगा बैट और कैट का दमदार एक्शन

Also Read : Biopic Of Bollywood Superstar Rajesh Khanna फिल्म को निर्देशित करेंगी फराह खान

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT