होम / सुष्मिता सेन ने अभी तक क्यों नहीं की शादी? अधूरे प्यार ने एक्ट्रेस को कर दिया था अकेला

सुष्मिता सेन ने अभी तक क्यों नहीं की शादी? अधूरे प्यार ने एक्ट्रेस को कर दिया था अकेला

Swati Singh • LAST UPDATED : November 19, 2022, 3:12 pm IST

Happy Birthday Sushmita : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन. एक्ट्रेस आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। सुष्मिता सेन अक्सर किसी न किसी वजह से सु्र्खियों बनी रहती है. बता दें कि साल 1994 में जब मिस इंडिया प्रतियोगिता हो रही थी,तब करीब 25 लड़कियो ने सिर्फ इसलिए अपना नाम वापस ले लिया था. क्योंकि उस साल खूबसूरती की मूरत ऐश्वर्या राय हिस्सा ले रही थी, तब महज 18 साल का एक अंजाना चेहरा सुष्मिता सेन ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में न सिर्फ ऐश्वर्या राय को पछाड़ दिया था बल्कि विश्व पटल पर भी भारत का झंडा बुलंद करते हुए देश की पहली मिस यूनिवर्स बन गई थी।

सुष्मिता सेन ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक फिल्में दी है, करियर में बुलंदी तक पहुंचने वाली सुष्मिता की निजी जिंदगी की बात करें तो एक्ट्रेस के यू ते काफी अफेयर रहें है लेकिन एक्ट्रेस आज तक सिंगल है. सुष्मिता ने आज तक शादी नहीं की. लेकिन उन्होनें बीना शादी के मां बने का सुख जरुर भौग लिया था साल 2000 में एक्ट्रेस ने दो बेटियों को गोद लिया. और आज तक उन्हीं के साथ रहे रही है। दुनिया की फिक्र न करने वाली सुष्मिता आज तक क्यों सिंगल है. ये सवाल लोगों के मन में अक्सर आता है. वही चलिए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आपको उनके लव अफेयर के बारे में बताते है। जिन लोगों के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ा था।

विक्रम भट्ट

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का सबसे पहले नाम डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। 1996 में आई फिल्म ‘दस्तक’ की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। उस समय सुष्मिता महज 21 साल की थीं. फिल्म के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थीं। लेकिन सुष्मिता का पहला प्यारा अधूरा रह गया था. क्योकि विक्रम भट्ट पहले से शादीशुदा थे और ऐसे में यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था। वहीं खबरें ये भी थी कि सुष्मिता की वजह से ही विक्रम भट्ट का अपनी पत्नी से तलाक हुआ था।

रणदीप हुड्डा

सुष्मिता का नाम रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ चुका है. बता दें कि दोनों की नजदीकियां ‘कर्मा और होली’ के दौरान बढ़ी थीं. उनके अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब छाई थीं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता था। रणदीप और सुष्मिता ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. जिसके बाद इनका ब्रेकअप भी हो गया था।

बंटी सचदेव

एक्ट्रेस का नाम उनके मैनेजर बंटी सचदेव के साथ भी जुड़ा चुका है . बता दें कि बंटी एक सेलिब्रिटी मैनेजर थे और एक वक्त में वो सुष्मिता के मैनेजर भी हुआ करते थे. दोनों को कई बार एक साथ में देखा भी जाता था। ऐसे में दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। लेकिन दोनों के रिश्ते को महज अफवाह ही समझा गया था।

वसीम अकरम

वसीम अकरम पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी रहे है. एक वक्त में एक्ट्रेस के इश्क के चर्चे वसीम के साथ रहे है। दोनों के अफेयर की खबरें काफी वकत तक सुर्खियों में थीं। बता दें एक टीवी शो के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की और न ही इसे स्वीकार किया था। दोनों कुछ ही समय के लिए साथ रहे और फिर अलग हो गए थे।

मुदस्सर अजीज

एक्ट्रेस जब फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ की शूटिंग कर रही थी. उस दौरान सुष्मिता की नजदीकियां डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ बढ़ने लगी थीं। कहा जाता है कि सुष्मिता मुदस्सर के प्यार में इतनी दीवानी हो गई थी कि उनके घर जाकर ही रहने लगी थीं। हालांकि कुछ समय बाद दोनों अलग भी हो गए थे।

रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने काफी सुर्खियां बटोरी है. दोनों काफी वक्त से एक दूसरें को डेट कर रहे है. दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों काफी नजदीक आ गए थे. यहा तक की दोनों साथ ही में रहने लगे थे. रोहमन की सुष्मिता की बेटियों से भी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी। वहीं, पिछले साल के अंत में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जारिए अपने ब्रेकअप का एलान कर दिया था। हालांकि अभी भी दोनों को साथ देखा जाता है।

ललित मोदी

लिस्ट में आखिरी नाम ललित मोदी का है। हाल के एक पोस्ट ने सुष्मिता और ललित मोदी को सुर्खियों में ला दिया था. ललित मोदी के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने दोनों की शादी की खबरों की चर्चाएं तेज कर दी थीं। लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने शादी नहीं की वह एक-दूसरे को सिर्फ डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी लंबे समय तक खूब सुर्खियां बटोरी थीं। जिसके चलते सुष्मिता को काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs KKR: सुनील नरेन के तूफान के बाद गेंदबाजों ने किया कमाल, कोलकाता ने लखनऊ को 98 रनों से हराया -India News
WhatsApp ने iPhone यूजर के लिए जारी किया यह अपडेट, ग्रुप चैट से लेकर मैसेजिंग के तरीकों में हुआ बदलाव- Indianews
Instagram पर ब्लू टिक लेना है बिल्कुल आसान, बस अपनाने होंगे ये तरीके- Indianews
Maruti Arena की कारों पर मई 2024 में मिल रहा गजब का ऑफर, जानें पूरी डिटेल- Indianews
Compact SUV: कौन सी कार है माइलेज के मामले में सबसे बेहतर? XUV 3XO, Sonet, Brezza, और Nexon के बारें जानें पूरी डिटेल- Indianews
Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews
Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News
ADVERTISEMENT