होम / Pankaj Tripathi: अपने ही ट्रेलर, पोस्टर को देख भड़के पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi: अपने ही ट्रेलर, पोस्टर को देख भड़के पंकज त्रिपाठी

Simran Singh • LAST UPDATED : February 28, 2023, 1:38 pm IST

इंडिया न्यूज:(Pankaj Tripathi): आज के समय में बॉलीवुड में फिल्मों से ज्यादा विवाद की चर्चा रहती है। कोई फिल्म बिना विवाद के रिलीज हो जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। चाहे वह पठान हो या फिर कोई भी चटपटा मामला और इसी बीच अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म “आजमगढ़” भी विवादों में फंस गई है क्योंकि बॉलीवुड के दमदार एक्टर पंकज त्रिपाठी ने फिल्ममेकर्स  के खिलाफ लीगल एक्शन लेते हुए विवाद को हवा दे दी है।

क्या है फिल्म आजमगढ़ ?

कुछ ही समय पहले फिल्ममेकर कमलेश के मिश्रा ने अपनी आने वाली फिल्म आजमगढ़ का ट्रेलर रिलीज किया है। यह फिल्म आतंकवाद की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। वही बता दे फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। इन सभी को देखकर ऐसा लग रहा है कि पंकज त्रिपाठी फिल्म के मेन किरदार है। जो विलेन का रोल निभा रहे हैं। जिसमें वह मौलवी बने युवाओं को आतंकवाद के रास्ते पर जाने को कहते हैं।

आजमगढ़ के विवाद की क्या है वजह ?

 

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को ट्रेलर और पोस्टर में अपना चेहरा ज्यादा दिखाए जाने से परेशानी है। इसे रिलीज करने में उनके नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है और उनके नाम से शोहरत हासिल करने की कोशिश की जा रही है। इससे पंकज त्रिपाठी को परेशानी है और इस ही बात को लेकर पंकज ने सबके सामने आकर कहा कि यह फिल्म उन्होंने 5 साल पहले की थी। जिसमें उन्होंने सिर्फ कैमियो किरदार निभाया था। यह फिल्म उस सनय रिलीज नहीं हुई और अभी इसे रिलीज करने का कोई भी अपडेट उन्हीं नहीं दिया गया और ऐसे में जब उनके सामने ट्रेलर पोस्ट आया तो उन्हें भी अपने आपको लीड किरदार में देखकर हैरानी हुई क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में सिर्फ एक कैमियो किरदार निभाया था। पंकज त्रिपाठी ने आगे बताया कि उन्होंने सिर्फ 3 दिन की शूटिंग की थी और इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई सी भी फीस चार्ज नहीं की थी। ऐसे में उनके चेहरे का इस्तेमाल करना गलत है।

नहीं चाहिए सस्ती लोकप्रियता

इस विवाद को लेकर पंकज त्रिपाठी का मानना है कि उन्हें किसी भी “सस्ती लोकप्रियता” की चाहत नहीं है। वह अपनी मेहनत से अपनी लोकप्रियता को बढ़ाना चाहते हैं ना कि एक कैमियो के आधार पर अपने आप को आगें दिखाकर सस्ती लोकप्रियता को हासिल करना चाहते हैं। इसलिए वह नहीं चाहते कि उनके नाम का इस्तेमाल “आजमगढ़” के प्रचार में किया जाए।

 

ये भी पढ़े: कौन बनेगी सनी देओल की बहू?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

केरल बोर्ड SSLC 10वीं के रिजल्ट आज होंगे जारी, यहां देख सकेंगे परिणाम-Indianews
Poonch Attack: चुनाव के लिए बीजेपी कुछ भी कर सकती है..,पुंछ हमले पर एक बार फिर कांग्रेस ने किया कटाक्ष-Indianews
Astrazeneca: गंभीर साइड इफेक्ट्स के बाद कोविशील्ड को लिया गया वापस, जानें पूरा मामला-Indianews
Aryan Khan की सीरीज Stardom इस दिन होगी रिलीज, Ranveer से लेकर Bobby Deol का है अहम किरदार – Indianews
Haryana Crisis: निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद क्या करेगी बीजेपी? जानें विधानसभा का पूरा गणित-Indianews
Hyderabad Weather: हैदराबाद में भारी बारिश से इन क्षेत्रों में खड़ी हुई चुनौतियां, मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी-Indianews
Lok Sabha Election: चौधरी को पाकिस्तान की चिंता करनी.., स्मृति ईरानी ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद को दिया करारा जवाब-Indianews
ADVERTISEMENT