होम / बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर पंकज त्रिपाठी ने रखी अपनी राय, कहा- आत्म-मूल्यांकन की है जरूरत

बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर पंकज त्रिपाठी ने रखी अपनी राय, कहा- आत्म-मूल्यांकन की है जरूरत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 8, 2022, 6:09 pm IST

Pankaj Tripathi: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है। सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से शुरू हुआ ये विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड की हर नई फिल्म पर इस ट्रेंड का असर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड फिल्मों को काफी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। सिनेमा जगत के कई सितारे इस ट्रेंड को लेकर अपनी राय रख चुके हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकरों में से एक पंकज त्रिपाठी ने भी अपनी राय रखी है।

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने कोविड महामारी के बाद फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं, इस बात को लेकर भी चर्चा की है। एक्टर ने कहा कि “हम क्या बना रहे हैं और कैसे बना रहे हैं। इस बारे में आत्म-मूल्यांकन की बेहद ही जरूरत है। यह बहुत ज्यादा जरूरी है क्योंकि यही मुख्य कमी है।”

आत्म-मूल्यांकन की है जरूरत

बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि “अगर कोई भी फिल्म अच्छी नहीं है, तो फिर वह काम नहीं करती और इसका बहिष्कार नहीं किया जाता है। लोग अगर फिल्म देखने सिनेमा हॉल नहीं जाते, तो ये भी तो बहिष्कार ही है? तब भी कोई सोशल मीडिया अभियान नहीं होता और न ही कोई हैशटैग, लेकिन फिर भी फिल्म काम नहीं करती है। लेकिन हां, इसमें आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है।”

फिल्म में मैंने थोड़ी पैसे लगाए

इसके अलावा पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्म ‘83’ के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाने को लेकर कहा कि “फिल्म के खराब प्रदर्शन पर मुझे अफसोस नहीं होता है, फिल्म में मैंने थोड़ी पैसे लगाए है। मैंने फिल्म में केवल अपनी प्रतिभा का निवेश किया था। मैंने जो भी किया वह पूरी ईमानदारी के साथ किया और उसके बाद जो कुछ भी होता है, वह सब मेरे हाथ में नहीं है।” वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वह सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ में दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: शमा सिकंदर ने बोल्ड अंदाज में बरपाया कहर, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT