होम / पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई अभद्रता, अभिनेत्री ने ट्वीटर पर सुनाई अपनी आपबीती

पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई अभद्रता, अभिनेत्री ने ट्वीटर पर सुनाई अपनी आपबीती

Prachi • LAST UPDATED : June 10, 2022, 1:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
साउथ सिनेमा और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी पूजा हेगड़े आज किसी भी परिचय की मोहताज नही है। बता दें कि अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। अब अदाकारा से जुड़ी खबर के अनुसार उन्होने हाल ही में एक फ्लाईट स्टाफ के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल पूजा हेगड़े ने एक ट्वीट के जरिए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया। पूजा हेगड़े के इस ट्वीट पर इंडिगो की तरफ से ट्वीट करके माफी भी मांगी गई, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस की बात को एक तरफा बताते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

पूजा हेगड़े ने यह ट्वीट किया

बता दें कि पूजा हेगड़े ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इंडिगो के स्टाफ मेंबर के रूढ़ व्यवहार से बहुत ज्यादा दुखी हूं। मुंबई से निकली एक फ्लाईट में विपुल नकाशे के दुर्व्यवहार ने मुझे बहुत ही ज्यादा अपसेट किया। बिना किसी कारण के उन्होंने अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे के साथ हमारे साथ व्यवहार किया। आमतौर पर मैं इस तरह के मुद्दों के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह बहुत ही ज्यादा डर पैदा करने वाला है’।

पूजा के इस ट्वीट पर इंडिगो ने री-ट्वीट कर मांगी माफी

पूजा हेगड़े ने जैसे ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इंडिगो के खिलाफ ट्वीट किया, तुरंत ही इंडिगो ने उनसे माफी मांगते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया। इंडिगो से जुड़े लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मिस हेगड़े, आपके इस अनुभव के लिए हमें क्षमा कीजिये, हम आपसे तुरंत ही कनेक्ट होते हैं, प्लीज आप हमें अपना नम्बर कांटेक्ट नम्बर के साथ भेज दीजिये। हालांकि पूजा के इस ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस की ही क्लास लगा दी। एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम सिर्फ आपकी बात पर यकीन नहीं करेंगे, उनकी सफाई भी सामने आने दो’।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : टाइगर श्राफ स्टारर गणपत की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, यह वजह आई सामने

ये भी पढ़े : सोनम कपूर बर्थडे: पति आनंद के साथ ऐसे शुरु हुई थी सोनम कपूर की लव स्टोरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT