होम / Lock Upp में Poonam Pandey ने सुनाया अपनी शादी का दुखड़ा, बोलीं पति ऐसे-ऐसे करता था टॉर्चर!

Lock Upp में Poonam Pandey ने सुनाया अपनी शादी का दुखड़ा, बोलीं पति ऐसे-ऐसे करता था टॉर्चर!

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 2, 2022, 9:41 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट और एकता कपूर द्वारा निर्मित कैप्टिव रियलिटी शो ‘लॉक अप: बदमाश जेल अत्याचारी खेल’ (Lock Upp) में विवाद दूसरे दिन से ही शुरू हो गए हैं। मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पूर्व पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ अपने दर्दनाक रिश्ते के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

इस काम के लिए पति करता था मजबूर
अपने साथी कंटेस्टेंट्स करणवीर बोहरा और पायल रोहतगी से बात करते हुए, पूनम ने शेयर किया कि वह सैम को नापसंद करती हैं लेकिन वास्तव में उनसे नफरत नहीं करतीं. उन्होंने आगे कहा कि जब शादी हुई तो उनके बड़े घर में चार मंजिलें थीं, लेकिन सैम उसे दूसरे कमरे में नहीं रहने देता था और एक साथ उसी कमरे में रहने के लिए मजबूर करता था।

Poonam Pandey को फोन तक छूने की थी मनाही
पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बताया कि उन्हें अपने घर के अंदर अपना फोन छूने की भी इजाजत नहीं थी। उन्होंने खुलासा किया कि सैम उसे सिर पर लगातार एक ही जगह पर मारता था, जिससे उसे ‘ब्रेन हैमरेज’ हो सकता था। कहा कि सैम सुबह 10 बजे से शराब पीना शुरू कर देता था और आधी रात तक इसे जारी रखता था।

Also read: Shilpa Shetty Starrer Film Sukhee एक्ट्रेस ने शुरु की फिल्म की शूटिंग

महज़ एक साल ही चली शादी
पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने सितंबर 2020 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और निर्माता सैम बॉम्बे से शादी की थी।

हालांकि इसके पहले भी वह कई बार उन पर घरेलू शोषण और छेड़छाड़ के आरोप लगा चुकी थीं। नवंबर 2021 में पूनम को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सैम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

Also Read: Radhe Shyam Trailer फिल्म में प्यार और किस्मत के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलेगी

ये सितारे अभी हैं ‘लॉकअप’ में कैद
‘लॉक अप’ के बारे में बात करें तो, प्रतियोगियों को दो टीमों में बांटा गया है, जिन्हें उनकी ड्रेस के कलर से पहचाना जाएगा, ऑरेंज टीम राइट ब्लॉक है और ब्लू टीम लेफ्ट ब्लॉक है।

करणवीर, पायल, सिद्धार्थ शर्मा, बबीता फोगट, अंजलि अरोड़ा, पूनम और मुनव्वर फारूकी ऑरेंज टीम के सदस्य हैं, जबकि तहसीन पूनावाला, निशा रावल, शिवम शर्मा, स्वामी चक्रपाणि महाराज, सारा खान और सायशा शिंदे ब्लू टीम के सदस्य हैं।

Also read: Amitabh Bachchan Turns Narrator For Radhe Shyam फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी

Also read: Tiger Shroff के बर्थडे पर दिशा पटानी ने किया विश, ननद कृष्णा श्रॉफ ने ऐसे किया रिएक्ट!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT