होम / KBC 13 Gandhi Jayanti पर रंग जमाएंगे Pratik Gandhi और Pankaj Tripathi

KBC 13 Gandhi Jayanti पर रंग जमाएंगे Pratik Gandhi और Pankaj Tripathi

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 12:25 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KBC 13 में इस हफ्ते गांधी जयंती स्पेशल एपिसोड होगा जिसमें दिखाई देंगे स्पेशल गेस्ट। इस हफ्ते हॉट सीट पर विराजमान होंगे Pratik Gandhi और Pankaj Tripathi और दोनों अपने ही स्टाइल से शो में अनूठा रंग जमा देंगे। शो का एक प्रोमो सामने आ चुका है जिससे साफ है कि इस हफ्ते शो में जबरदस्त धूम मचने वाली है। इस प्रोमो में प्रतीक गांधी अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म का सुपरहिट डॉयलॉग बोलकर सुना रहे हैं और इसमें बिग बी उनका पूरा साथ देते हैं।

KBC 13 Gandhi Jayanti  दोनों अपने ही स्टाइल से शो में अनूठा रंग जमा देंगे

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि Pratik Gandhi शानदार अंदाज में डायलॉग बोलते हैं और उनका साथ देते हैं अमिताभ बच्चन। Pratik के इस स्टाइल से इम्प्रेस अमिताभ काफी खुश होते हैं और फिर तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देती है। वहीं शो में प्रतीक गांधी का साथ देने आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी भी जिनके अभिनय की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। पंकज त्रिपाठी इस वक्त अभिनय की दुनिया के बेताज बादशाह माने जाते है।

वहीं एक्टर प्रतीक गांधी की बात करें तो वो गुजराती सिनेमा के जाने माने स्टार हैं। और पिछले 15 सालों से एक्टिंग कर रहे हैं। वहीं बात करें Pankaj Tripathi की तो Pankaj ने एक्टिंग में एक लंबा अरसा दिया है लेकिन उन्हें सबसे पहले नोटिस किया गया फुकरे में जिसमें उन्होंने पंडित जी का रोल प्ले किया था।  इसके बाद उन्होंने मिर्जापुर में अभिनय से कामयाबी के नए झंडे गाड़ दिए। अब ये दोनों ही दिग्गज कौन बनेगा करोड़पति में नजर आने वाले हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT