होम / Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती मैरी की तस्वीर, इस वजह से लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती मैरी की तस्वीर, इस वजह से लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2022, 5:26 pm IST

Bollywood News:

बॅालीवुड की मशहुर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)अपने फिल्मों के साथ- साथ अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का एक फोटो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी बेटी हाथों में चूड़ियां और पैरों में पायल पहन रखी है। जो यह बताता है कि प्रियंका भले ही इस समय भारत से दूर हैं लकिन उन्होने भारतीय संस्कृति को जिंदा रखा है।

छोटी नानी की गोद में हैं प्रियंका की नन्ही परी

बता दें तस्वीर में मालती मैरी चोपड़ा जोनास अपनी छोटी नानी की गोद में हैं। उन्होंने तस्वीर में एक जालीदार ड्रेस के साथ मैचिंग हेयर बैंड पहने हुए दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, “लव यू छोटी नानी।” तस्वीर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लाजमी है जब विदेश में देशी कल्चर की झलक देखने को मिल जाए तो भला कौन नजर अंदाज कर सकता है।

 

malti_marie_chopra_jonas
malti_marie_chopra_jonas

चेहरे को छुपाकर मालती की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं प्रियंका

गौरतलब है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया। प्रियंका और निक अपनी बच्ची को पैपराजी से और सोशल मीडिया से दूर रखते हैं। हालांकि प्रियंका कई महीने से चेहरे को छुपाकर मालती की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

 

ये भी पढ़े – सोनम कपूर और आनंद आहूजा बने बेबी बॉय के पेरेंट्स, नीतू कपूर और फराह खान ने किया कंफर्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT