होम / Urfi Javed Angry: कपड़ों को लेकर उठे सवाल तो गुस्से में उर्फी ने सुनाई खरी-खोटी

Urfi Javed Angry: कपड़ों को लेकर उठे सवाल तो गुस्से में उर्फी ने सुनाई खरी-खोटी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 25, 2022, 8:57 pm IST

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद अब खुद मानती हैं कि वो पहले से ज्यादा बोल्ड और बिंदास हो गई हैं और अब वो ट्रोलिंग करने वालों से निपटना अच्छे से जानती हैं। बता दें कि अपने यूनिक आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहन वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने गुस्से को लेकर भी कई बार सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। कई बार मीडिया के सामने अपने बिंदास तेवरों से वो छा चुकी हैं और अब एक बार फिर उनका वहीं दमदार अंदाज नजर आ रहा है। हाल ही में उनके कपड़ों पर कमेंट करने वालों को उन्होंने खरी-खरी सुना दी है।

कपड़ों पर कमेंट करने वालों को कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंचीं उर्फी जावेद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में उर्फी कह रही हैं, “लोग कहते हैं कपड़े नहीं पहनती तो तुम्हारे बाप का क्या जा रहा है। अपना काम करो ना, तुम पहनो, अपनी बहु को अपनी बेटी को पहनाओ, मैं तुम्हारी कुछ लगती नहीं फिर भी बोलते हैं कपड़े नहीं पहने हैं।” अपने इस बेबाक बयान पर उर्फी एक बार फिर सुर्खियों में छा गईं हैं।

न्यूड फोटोशूट से रहती हैं चर्चा में

बता दें कि उर्फी जावेद अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अतरंगी अंदाज से सुर्खियां बंटोरती हैं तो कभी टॉपलेस होकर खिंचवाई फोटो को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। समय के साथ-साथ उर्फी और भी बोल्ड होती जा रही हैं। अब हाल ही में हाथ में ग्लास लेकर न्यूड फोटो खिंचवाने वालीं उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी।

इससे पहले मोबाइल से खुद को ढके हुए ये हसीना कुछ इस अंदाज में दिखीं थी जिसे देखकर साफ हो गया कि ये कोई कर सकता है तो वो उर्फी जावेद ही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
Kerala Hospital: उंगली का करना था ऑपरेशन गलती से कर दिया जीभ का, पेट में कैंची छोड़ने वाले अस्पताल का नया कारनामा-Indianews
Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews
Reduce Salt: ज्यादा नमक का सेवन करने वाले सावधान! हृदय रोग से यूरोप में डेली हो रही 10000 लोगों की मौत, WHO की चेतावनी-Indianews
सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews
Mamata Banerjee: ‘बाहरी समर्थन’ वाले बयान पर बोले कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कहा-ममता पर भरोसा मत करो वह बीजेपी के साथ भी जा सकती हैं-Indianews
Delhi BJP Office: दिल्ली बीजेपी कार्यालय में लगी आग, शॉर्ट सर्किट की आशंका-Indianews
ADVERTISEMENT