होम / Rajkumar Rao And Patralekha की Mud में मस्ती की वायरल हुई Hot Photo

Rajkumar Rao And Patralekha की Mud में मस्ती की वायरल हुई Hot Photo

Prachi • LAST UPDATED : December 15, 2021, 3:40 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rajkumar Rao And Patralekha: बॉलीवुड हॉट कपल राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने बीते महीने 15 नवंबर को शादी की थी। इस कपल ने मुंबई से दूर चंडीगढ़ में सात फेरे लिए थे। वहीं आज राजकुमार और पत्रलेखा अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की है जिसमे पत्रलेखा बिकिनी में और राजकुमार खुद शर्टलेस नजर आ रह है, जिसमें दोनों गीली मिट्टी और घास पर लेटे हुए हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा यार, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम @patralekha एक महीना हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें भी सामने आई थी।

Rajkumar Rao And Patralekha साल 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे

राजकुमार राव ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। शादी से तस्वीरें साझा करते हुए राजकुमार राव ने लिखा था: “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे परिवार। आज मेरे लिए इससे बड़ी खुशी नहीं है। मुझे तुम्हारा पति कहलाने की तुलना में। यहां हमेशा के लिए… और उससे भी आगे है।” वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस लाल जो़ड़े में नजर आ रही हैं तो वहीं राजकुमार राव क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं।

राजकुमार राव और पत्रलेखा बीते कई सालों से रिलेशनशिप में थे, दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है। साल 2010 से राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे को डेट कर रहे थे। राजकुमार राव ने पत्रलेखा को सबसे पहले एक एड फिल्म में देखा था। वही दूसरी ओर पत्रलेखा ने राजकुमार को ‘लव सेक्स ओर धोखा’ फिल्म में देखा, जिसके बाद राजकुमार की छवि उनके सामने अच्छी नहीं बनी।

Read More: Heera Mandi की इस महीने से संजय लीला भंसाली शुरू करेंगे शूटिंग!

READ MORE: अजय देवगन ने ‘Singham 3’ की तैयारी की फोटो शेयर की

READ MORE: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘Attack’ का विस्फोटक टीजर रिलीज

Read More: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ ने बेटी की विदाई पर शेयर किया इमोशनल नोट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT