होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ ने बेटी की विदाई पर शेयर किया इमोशनल नोट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ ने बेटी की विदाई पर शेयर किया इमोशनल नोट

Prachi • LAST UPDATED : December 15, 2021, 12:25 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma : टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के घर हाल ही में शहनाईयां बजी थी। दरअसल, उनकी बेटी (Dilip Joshi Daughter Wedding) नियति की हाल ही में शादी हुई। उन्होंने गुजरात जाकर अपनी बेटी की शादी की थी। बेटी को विदा करने के बाद अब जाकर उन्होंने वेडिंग से जुड़ी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इन फोटोज में वे काफी इनोशनल नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने फोटोज के साथ एक इमोशनल नोट भी शेयर (Dilip Joshi shares emotional note) किया। आपको बता दें कि जेठालाल की बेटी की शादी यशोवर्धन मिश्रा के साथ हुई। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है दुल्हन बनी जेठालाल की बेटी अपने दूल्हे के साथ बेहद खुश नजर आ रही है। फोटोज में दिलीप जोशी की बेटी नियति के साथ उनकी पत्नी जयमाला जोशी और बेटे ऋत्विक जोशी दिख रहे हैं।

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) दिलीप जोशी की बेटी नियति करीब 4 साल से यशोवर्धन को जानती हैं

शादी से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर कर जेठालाल ने लिखा- आप गानों और फिल्मों से फीलिंग ले सकते हैं, लेकिन जब आपके साथ ये सच में होता है तो वो अनुभव अद्भुत होता है। अपनी लिटिल गर्ल नियति और परिवार में एंट्री करने वाले नए सदस्य, मेरे बेटे यशोवर्धन को इस नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं। हमारी खुशी में शामिल होने वाले हर एक शख्स का धन्यवाद। उनकी इस पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ ने मजाकिया अंदाज में भी जेठालाल को बधाई दी।

एक ने कमेंट करते हुए लिखा- जेठालाल अंकल मुझे तो पता ही नहीं कि आप शादीशुदा है, नए कपल को बधाई। एक ने लिखा- अब पोपटलाल की भी शादी करवा दो। एक ने लिखा- बिटिया की शादी मुबारक हो सर। वहीं, कई फैन्स ने नए दूल्हा-दुल्हन को न्यू जर्नी के लिए बधाई दी।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप जोशी की बेटी नियति करीब 4 साल से यशोवर्धन को जानती हैं। दोनों ने एक ही कॉलेज से पढ़ाई की है और इसी दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे। इनकी शादी पहले ही हो जाती, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते उन्हें शादी को आगे बढ़ाना पड़ा। दिलीप जोशी के दामाद यशोवर्धन मिश्रा के पिता लिरिसिस्ट अशोक मिश्रा हैं। उन्होंने 2008 में आई श्याम बेनेगल की फिल्म ‘वेलकम टू सज्जनपुर’ में गाने लिखे हैं।

Also Read : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma के ‘जेठालाल’ बेटी के संगीत फंक्शन में जमकर नाचे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

NIA Recruitment 2024: NIA में बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, जल्द करें आवेदन, मिलेगी ये शानदार सैलरी- Indianews
India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
Bike: क्यों महंगी बाइकों में भी नहीं मिल रही जरूरी चीज, जानें इसके पीछे की वजह- Indianews
Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
ADVERTISEMENT