होम / राखी सावंत पुलिस थाने पहुंचकर फूट-फूटकर रोईं, जानिए पूरा मामला

राखी सावंत पुलिस थाने पहुंचकर फूट-फूटकर रोईं, जानिए पूरा मामला

Prachi • LAST UPDATED : June 12, 2022, 12:05 pm IST

राखी सावंत पुलिस थाने पहुंचकर फूट-फूटकर रोईं, जानिए पूरा मामला

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि अब ताजा जानकारी के अनुसार अब राखी ने अपने कथित एक्स-हसबैंड रितेश सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले रितेश से अलग हो चुकीं राखी सावंत को शनिवार को बॉयफ़्रेंड आदिल दुरार्नी के साथ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। राखी बुरी तरह रो रही थीं और आरोप लगा रही थीं कि रितेश ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लिए हैं। एक इंटरव्यू में राखी और आदिल ने पूरे मामले के बारे बारे में विस्तार से बताया है।

राखी ने कहा रितेश ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिए है

इस मौके पर एक खास बातचीत में राखी सावंत ने बताया कि मैं पुलिस स्टेशन आई थी, क्योंकि मेरे पूर्व पति ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। उसने मेरे इंस्टाग्राम, फेसबुक और जीमेल अकाउंट हैक कर लिए हैं। उसने मेरे सभी अकाउंट्स में अपना नंबर और नाम डाल दिया है।

जब हम साथ थे, तब वह मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैंडल कर रहा था। जब हम अलग हो गए, तब भी मैंने पासवर्ड नहीं बदला था। मैंने सोचा कि हम सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हुए हैं। इसलिए वह मुझसे किसी तरह का बदला नहीं लेगा। लेकिन वह बदला लेने के मूड में है। उसने मुझसे साफ कहा है कि वह मुझे बर्बाद कर देगा। आज हम सभी इंस्टाग्राम से पैसे कमा रहे हैं और उसने उसे हैक कर लिया है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स लॉग इन नहीं कर रहीं राखी सावंत

राखी के बॉयफें्रड आदिल के मुताबिक, उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट्स लॉग इन करने की कोशिश की, जो असफल रही। वे इसका आॅथेंटिक पासवर्ड नहीं बना पा रहे हैं। क्योंकि रितेश ने उसमें अपना जीमेल अकाउंट जोड़ दिया है। सभी पासवर्ड और डळढ रितेश के पास जा रहे हैं। आदिल के मुताबिक, राखी अपना गूगल पे या फोन पे तक का इस्तेमाल नहीं कर पा रही हैं।

रितेश सोशल मीडिया अकाउंट्स से अभद्र भाषा में पोस्ट कर रहा है

राखी ने इस बातचीत में बताया कि रितेश उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से अभद्र भाषा में पोस्ट कर रहा है और उनके फोन या मैसेज के जवाब भी नहीं दे रहा है। वे कहती हैं, “मैंने उससे गुजारिश की है कि मुझे परेशान न करे। लेकिन चूंकि मैं अब आदिल के साथ हूं, इसलिए वह मेरे पास वापस आना चाहता है।”

राखी सावंत ने इसी साल रितेश से सेपरेशन अनाउंस किया था

बता दें कि राखी सावंत और उनके कथित पूर्व पति रितेश पांडे बिग बॉस में नजर आए थे। लेकिन बिग बॉस के बाद से इसी साल 14 फरवरी को सोशल मीडिया के जरिए रितेश सिंह के साथ अपने अलगाव का अनाउंसमेंट किया था। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन में जब राखी बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं, तब उन्होंने रितेश सिंह का परिचय अपने पति के रूप में कराया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म से लीक हुआ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का बीटीएस वीडियो, स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं स्टार्स

ये भी पढ़े : इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्रिकेट जगत के ऐसे 5 खिलाड़ी जिन्होंने रचा ली अपनी ही बहन से शादी, एक तो रह चुका था 5 बच्चो का पिता भी?
नागों ने पाताल लोक में भीम की ऐसे बचाई थी जान, बलशाली बनने के पीछे की कहानी जान रह जाएंगे हैरान
Khairthal News: हाईवे पर वाहन की टक्कर से बाइक फिसली, हादसे में एक युवक की मौत
मुंबई के पास पालघर में हाउसिंग प्रॉजेक्ट से जुड़े बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, IBBI की शरण में पहुंचें HDIL के निलंबित डायरेक्टर राकेश वधावन
दुनिया की नंबर खुफिया एजेंसी को लादेन के जले हुए घर से मिली थी ये बेशकीमती चीज, देखते ही उड़ अमरीकियों के परखच्चे
Bihar Politics: 2025 के चुनाव के पहले जीतनराम मांझी की पार्टी का बड़ा ऐलान, जानिए क्या कुछ कहा?
डूब जाएगा सूरज, चारो तरफ हाहाकार मचाएगी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत होगा भयानक?
ADVERTISEMENT