होम / राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को कोर्ट ने भेजा जेल, अब एक्ट्रेस ने तलाक लेने का किया फैसला

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को कोर्ट ने भेजा जेल, अब एक्ट्रेस ने तलाक लेने का किया फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 8, 2023, 10:31 pm IST

Rakhi Sawant’s Husband Adil in Jail: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। बता दें कि हाल ही में हुई शादी के बाद अब दोनों के बीच रिश्ते में तनाव देखा जा रहा है। राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी बीच अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है।

आदिल दुर्रानी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

आपको बता दें कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में भी पेश किया। जहां जज ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, अब राखी सावंत का मेडिकल भी कराया गया है।

राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर उनके पैसे को गलत तरीके से इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है। इसके अलावा राखी ने उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

‘आदिल ने घर पर आकर मुझे मारा है’

जानकारी के अनुसार, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, “एक दिन सुबह वो मुझे घर में मारने आया। मैंने तुरंत पुलिस को बुला लिया। वो घर आकर मुझे धमकी दे रहा है। आज भी उसने घर पर आकर मुझे मारा है। मैं डर गई हूं। उसने कहा कि मैंने उसे बदनाम किया है।”

राखी सावंत ने यह भी कहा कि आदिल उनके साथ अलग हो गए हैं और अब अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं। आदिल से अलग होने की बात पर राखी सावंत ने कहा कि अब वह तलाक लेंगी क्योंकि उन्होंने उनको धोका दिया है।

राखी सावंत आदिल से लेंगी तलाक

इसके आगे राखी सावंत ने कहा, “अब मैं आदिल के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती। मैं उस आदमी के साथ नहीं रह सकती, जो कईं लड़कियों के साथ सोया है। मैं चाहती हूं कि वो माफी मांगे और उसे छोड़कर मेरे पास आ जाए लेकिन यह आदमी लॉयल नहीं है। तो मैंने ये फैसला लिया है कि मैं तलाक लूंगी।”

राखी सावंत ने आदिल से 2022 में की थी शादी

वही, राखी के भाई राकेश ने भी राखी सावंत का साथ दिया है। उन्होंने कहा, “वो इस लेवल पर गिर जाएगा मुझे नहीं लगा था। मां के निधन के बाद जब मैं राखी के घर उन्हें खाना खिलाने गया था, तब मैंने राखी का चेहरा सूजा हुआ देखा। वो रो रही थी। जब हमारे रिश्तेदारों ने पूछा कि क्या हुआ तब उन्होंने कहा कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की है।” बता दें कि राखी सावंत ने आदिल से 2022 में शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी कई फोटोज़ और वीडियो शेयर किए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT