होम / राम चरण ने मनाया अपने ड्राइवर नरेश का जन्मदिन, एक्टर के इस अंदाज ने जीत लिया फैंस का दिल

राम चरण ने मनाया अपने ड्राइवर नरेश का जन्मदिन, एक्टर के इस अंदाज ने जीत लिया फैंस का दिल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 7, 2022, 4:39 pm IST
इंडिया न्यूज़, Tollywood News: 

साउथ सुपर स्टार राम चरण की हाल ही रिलीज हुई फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। बता दें कि एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। ऐसे में राम चरण की काफी फैन फॉलोविंग है। वहीं इतना बड़ा स्टारडम होते हुए भी एक्टर अपनी सादगी के लिए भी जाने जाने हैं और अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

ram-charan-celebrates
ram-charan-celebrates

पिता चिरंजीवी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं राम चरण

बता दें कि राम चरण साउथ सुपर स्टार चिरंजीवी के बेटे हैं और एक्टर अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। हाल ही में राम चरण ने अपने ड्राइवर नरेश का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, आरआरआर एक्टर अपने ड्राइवर का केक कट करवा रहे है और उनकी चेहरे की मुस्कुराहट लोगों का दिल जीत रही हैं।0

 ram-charan-celebrates-his-driver-birthday
ram-charan-celebrates-his-driver-birthday

आपको बता दें कि एक तरफ जहां राम चरण व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी उपासना पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरें के वायरल होने के बाद फैंस राम चरण की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं।

राम चरण अपकमिंग प्रोजेक्ट

आपको बता दें, राम चरण जल्द ही फिल्म ‘आरसी-15’ में नजर आने वाले हैं जिसकी चर्चा जोरों पर हैं। राम चरण की आरसी-15 के सेट से उनका लुक भी लीक हुआ था जिसके बाद से राम चरण को इस फिल्म में देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर कर रहे हैं।

आरसी-15 में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें, आरसी 15 को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं और पेट्टा फेम कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, इस फिल्म राम चरण डबल रोल अदा करेंगे

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

ये भी पढ़े : ब्लू बिकिनी में ईशा गुप्ता की अदा कर देगी आपको भी मदहोश, टोंड फिगर ने बढ़ाया तापमान

ये भी पढ़े : टाइगर 3 में होगा सलमान खान का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस, सीन के लिए करोड़ों रुपये होंगे खर्च

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT